Monday, October 3, 2022

बबीता फोगट बनी कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ की चौथी कंटेस्टंट

Must Read

मुंबई। कंगना रनौत के आगामी कैप्टिव रियलिटी शो ‘लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल’ ने अपने चुनौतीपूर्ण फॉरमेट से सभी को स्तब्ध कर दिया है। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर 27 फरवरी से भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए तैयार हैं। हर कोई कंटेस्टेंट के खुलासे का इंतजार कर रहा है, ऐसे में मेकर्स ने अब ‘लॉक अप’ के चौथे सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट की घोषणा कर दी है।

टीवी अभिनेत्री और मॉडल निशा रावल, इंटरनेट सेंसेशन पूनम पांडे, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनाव्वर फारूकी सहित पहले तीन प्रतियोगियों के नाम की घोषणा करने के बाद, अब यह पुष्टि हो गई है कि कुश्ती चैंपियन बबीता फोगट इस बहुप्रतीक्षित शो की नई कैदी हैं।

बबीता फोगट ने 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला कुश्ती में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतकर भारत को गौरवशाली महसूस करवाया था। उन्होंने 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स, 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल और 2012 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में ब्रोंज मैडल जीता और बाद में 2019 में राजनीति में कदम रखा। उनकी वास्तविक जीवन की कहानी ने बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर दंगल को प्रेरित किया क्योंकि वह लाखों लोगों के लिए एक आइकन बन गईं हैं।

बबीता फोगट ने साझा किया, “मैं ‘लॉक अप’ जैसे शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी ऐसा शो नहीं किया है जो 24 घंटे तक लाइव हो। इसलिए मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश और उत्साहित भी हूं। इस शो से लोगों को पता चलेगा कि मैं क्या हूं। पहले दर्शक मुझे फिल्म ‘दंगल’ से जानते हैं। इसलिए, अब लोगों को मेरे वास्तविक व्यक्तित्व, मेरी पसंद और नापसंद के बारे में पता चल जाएगा और मैं एक व्यक्ति के रूप में अपने वास्तविक जीवन में कैसी हूं, यह पता चलेगा।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

बिरला फर्टिलिटी एवं आईवीएफ में टेस्टिकुलर कैंसर के मरीज का ऑपरेशन

नई दिल्ली। फर्टिलिटी के भविष्य में परिवर्तन लाने के उद्देश्य से फर्टिलिटी केयर में ग्लोबल लीडर बनने की अपनी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img