Home विविध वेलेंटाइन को अधिक खुशनुमा बनाएगा फिल्म ‘बधाई दो’ का यह गाना

वेलेंटाइन को अधिक खुशनुमा बनाएगा फिल्म ‘बधाई दो’ का यह गाना

0
442

मुंबई। ट्रेलर और फुट टैपिंग टाइटल ट्रैक के जरिये फिल्म से मजेदार और मज़ेदार विसुअल रिलीज़ करने के बाद ‘बधाई दो’ के निर्माताओं ने इसका दूसरा गाना ‘अटक गया’ रिलीज कर दिया है और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना लंबे समय तक हमारे दिलों में अपनी जगह कायम रखेगा। सीज़न के इस रोमांटिक गीत को वरुण ग्रोवर ने लिखा है, जिसे अमित त्रिवेदी ने कंपोज़ किया है और इसे अरिजीत सिंह और रूपाली मोघे ने गाया है।

खूबसूरत बीट्स, मीठे बोल और शक्तिशाली विसुअल के मिश्रण के साथ, यह गीत प्यार करने वाले सभी लोगों के लिए एक परफ़ेक्ट ट्रीट है। यह खूबसूरत मोंटाज गहन भावनाओं, क्षणों और केमिस्ट्री को व्यक्त करता है जो आपके चेहरे पर एक मुस्कान ला देगा। यह गाना शार्दुल और सुमी की अतरंगी शादी का वर्णन करता है, जो क्रमशः राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर द्वारा निभाए गए पात्र हैं।

ज़ी म्यूज़िक के म्यूजिक लेबल के साथ, फिल्म में कुछ फुट-टैपिंग चार्टबस्टर्स भी है, जिसे टाइटल सॉन्ग के साथ देखा जा सकता है, पूरा एल्बम अमित त्रिवेदी, तनिष्क बागची, अंकित तिवारी और खामोश शाह द्वारा रचित है। गाने के बोल वरुण ग्रोवर, वायु, अनुराग भोमिया, अज़ीम शिराज़ी और अन्विता दत्त ने लिखे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here