Wednesday, May 18, 2022

ब्रिटानिया मारी गोल्ड माई स्टार्टअप अभियान 3 सीज़न के 10 विजेताओं की घोषणा

Must Read

मुंबई। भारत की गृहणियों को उद्यमशीलता के सपने पूरे करने में मदद करने के लिए भारत की नं. 1 बेकरी फूड्स कंपनी ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज़ ने अपने मशहूर मारी गोल्ड माई स्टार्टअप अभियान सीज़न 3 के शीर्ष 10 विजेताओं की घोषणा की। इस अभियान के तहत, 10 विजेताओं को सम्मानित किया गया और प्रत्येक को अपने व्यवसाय को गति देने के लिए 10 लाख रु. दिए गए। इस अवसर पर श्री अमित दोशी, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर , ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड और मिस. साइरी चहल, फाउंडर, शेरोज़ एवं महिला मनी मौजूद थे।
ब्रिटानिया मारी गोल्ड माई स्टार्टअप अभियान उभरती हुई गृहणियों के लिए वित्तीय आत्मनिर्भरता प्राप्त करने और खुद को महिला उद्यमी बनाने का एक मंच है। सीज़न 3.0 के चयनित प्रत्याशियों ने वर्चुअल माध्यम से अपने विचार एक प्रतिष्ठित ज्यूरी के सामने रखे। इस ज्यूरी में अग्रणी महिला उद्यमी जैसे साइरी चहल, रश्मि बंसल, रेणु शाह, आकांक्षा भार्गव, आरती मोहन, रुचिका भुवाल्का, लथा चंद्रमौली और पिया बहादुर थीं। ज्यूरी में प्रतिष्ठित महिला हस्तियां एवं ब्रिटानिया की एक लीडरशिप टीम भी थी।
ब्रिटानिया मारी गोल्ड माई स्टार्टअप काॅन्टेस्ट सीज़न 3 सितंबर, 2021 में शुरू हुआ और इसके लिए पूरे देश में व्यवसाय के विभिन्न विचारों के साथ गृहणियों से 13 लाख से ज्यादा प्रविष्टियां मिलीं। आवेदन टेलीफोन काॅल्स, वेबसाईट और व्हाट्सऐप द्वारा प्रविष्टियों के लिए पंजीकरण करा सकती थीं। सबसे ज्यादा 20 प्रतिशत प्रविष्टियां महाराष्ट्र से मिलीं, जिसके बाद तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल का स्थान आता है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सीके बिरला हॉस्पिटल में सात साल के बच्‍चे की दुर्लभ लैप्रोस्‍कोपिक सर्जरी

नयी दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित सीके बिरला हॉस्पिटल के डाकटरों ने एक तरह का चमत्कार किया है।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img