Tuesday, May 28, 2024

अच्छे सिनेमा की समझ वालों के लिए बनी है फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’

Must Read

नयी दिल्ली। ‘आज के दौर में दर्शकों को अच्छे सिनेमा की समझ है। वे मेरी इस फिल्म को ज़रूर देखेंगे। यह फिल्म दर्शकों को गुदगुदाएगी और एक सार्थक संदेश भी देगी। फिल्म में मेरा किरदार बाप का है। इसका हर किरदार बेहद खास है। फिल्म कहीं से भी दर्शकों को बोर नहीं करने वाली है।’ ये बातें चंद्रकांता सीरियल में क्रूर सिंह नामक किरदार निभाकर चर्चा में आए मशहूर अभिनेता अखिलेन्द्र मिश्रा ने कही। वह शुक्रवार को राजधानी के पीवीआर प्लाजा में अपनी आने वाली फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ के लिये प्रेस वार्ता में मौजूद रहे।
एपीएस पिक्चर प्रस्तुत के के फिल्म्स क्रिएशन की फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ को चिड़ियाघर एवं लापतागंज जैसे 22 से अधिक टीवी सीरियल कर चुके अभिनेता व सह निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने निर्देशित किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने इसे एक शानदार ड्रामा कॉमेडी फ़िल्म बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ एक ऐसे शख़्स की कहानी है, जो मायानगरी मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में काम करने आता है। लेकिन उसके गाँव में लोगों को लगता है कि वह डेढ़ लाख रुपए महीने का वेतन पाता है। इस कन्फ्यूजन की वजह से गाँव के तमाम लोग उसे अपना दामाद बनाना चाहते हैं। और फिर हो जाता है हंगामा। जिसे देखने के लिए 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में जाना होगा। उन्होंने कहा कि फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज किया जा चुका है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
फ़िल्म की निर्माता जया छेड़ा ने बताया कि फ़िल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ आगामी 30 दिसंबर, 2022 को देश भर के 352 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। उन्होंने कहा कि आज के दौर में दर्शकों के पास अच्छी समझ है। आज फ़िल्म को हिट होने के लिए नामी कलाकारों की आवश्यकता नहीं है। फ़िल्म की कहानी शानदार होनी चाहिये। दर्शक स्वतः सिनेमाघरों की ओर भागे चले आएंगे।
वहीं, फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ के माध्यम से बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे अभिनेता ध्रुव छेड़ा ने कहा कि मेरी पहली फ़िल्म एक अलग किस्म की कॉमेडी फ़िल्म है, जो लोगों का ख़ूब मनोरंजन‌ करेगी। मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को मेरे किरदार के साथ-साथ पूरी फ़िल्म भी बहुत पसंद आएगी। फ़िल्म के हरेक कलाकार ने इस फ़िल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। इस फिल्म में अभिनेता ध्रुव छेड़ा, अखिलेंद्र मिश्रा, हर्षिता पंवार, इश्तियाक ख़ान और एहसान खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अभय प्रताप सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। फिल्म के संगीतकार सहजाह्न शेख (सागर) है। लिरिक्स अभय प्रताप सिंह का है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img