Home विविध सस्पेंस थ्रिलर ‘धूमम’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज

सस्पेंस थ्रिलर ‘धूमम’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज

0
128

मुंबई। होम्बले फिल्म्स ने अपनी आगामी सस्पेंस थ्रिलर ‘धूमम’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ये ट्रेलर फिल्म की गहन दुनिया में एक आकर्षक झलक पेश करता है, जिससे दर्शक और ज्यादा के लिए उत्सुक हो जाते हैं। इस फिल्म को पवन कुमार ने लिखा और निर्देशित किया हैं, जो ‘लूसिया’ और ‘यू-टर्न’ जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वहीं होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में फहद फासिल, अपर्णा बालमुरली, अच्युत कुमार, रोशन मैथ्यू, विनीत राधाकृष्णन, अनु मोहन, जॉय मैथ्यू और नंदू सहित कलाकारों की एक टुकड़ी है।
फिल्म में अवि (फहद) और दीया (अपर्णा) खुद को समय के खिलाफ दौड़ में उलझा हुआ पाते हैं। हर कोने में खतरा मंडरा रहा है और अतीत के भूत करीब आ रहे हैं जिससे उनके अस्तित्व को ही खतरा है। जैसे-जैसे हीरोज और विलेन्स के बीच की लाइन धुंधली होने लगती हैं, ऐसे में उन्हें अपने डर का सामना करते हुए अपनी सुरक्षा की भावना को रीक्लेम करने के लिए त्याग करना चाहिए। फिल्म का ट्रेलर बहुमुखी प्रतिभा दिखाता है और दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने का वादा करता है।
इस मौके पर फिल्म के निर्देशक पवन कुमार ने कहा, “धूमम एक दशक से अधिक समय से मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। सालों से, इस स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले पर कई बार फिर से काम किया गया है ताकि हमें परफेक्ट स्क्रीनप्ले मिल सके। मुझे खुशी है और मैं बेहद लकी भी महसूस कर रहा हूं कि मुझे इस कंटेंट का समर्थन करने के लिए एक शानदार प्रोडक्शन हाउस मिला और साथ ही इंडस्ट्री में बेस्ट कलाकारों और तकनीशियनों के साथ सहयोग करने का भी मौका मिला। मैं इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा हूं, और मैं जानना चाहता हूं कि दर्शक इस कहानी और विषय पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।”
बता दें, ‘धूमम’ मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में होम्बले फिल्म्स की पहली फिल्म है और राजाकुमारा, ‘केजीएफ’ सीरीज और ‘कंतारा’ की जबरदस्त सफलता के बाद अगली बड़ी रिलीज है। फिल्म मूल रूप से मलयालम में है और अकेले केरल में 300 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी, जिससे ये दूर दूर तक और अलग-अलग तरह के दर्शकों तक अपनी पहुंच पक्की करती है।
वहीं फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। फैन्स और सिने-लवर इस फिल्म को लेकर अपना जबरदस्त उत्साह को साझा कर रहे हैं। ये फिल्म 23 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है और यह एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है जो थ्रिलर और ड्रामा से भरपूर है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here