Monday, October 3, 2022

दिल्ली में ‘रनवे 34’ का दूसरा ट्रेलर लान्च

Must Read

नयी दिल्ली। ईद के आसपास 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ के लिए तैयार अजय देवगन द्वारा निर्मित और निर्देशित एविएशन थ्रिलर फिल्म ‘रनवे 34’ का हालिया रिलीज दूसरा ट्रेलर पायलट कैप्टन विक्रांत खन्ना उर्फ ​​​​अजय देवगन की अशांत यात्रा का के बारे में बताता है। ट्रेलर में जो कुछ दिखाया गया है, उसके अनुसार यदि आप ऐसा करते हैं तो आप शापित हैं, यदि आप नहीं करते हैं तो भी आप शापित हैं। कप्तान विक्रांत खन्ना के सामने भी यही दुविधा है, क्योंकि इसमें उस उड़ान के खतरों को दिखाया गया है जिसने एक तूफान में जोखिम भरे उड़ान पर जाने के कारण पायलट विक्रांत खन्ना के जीवन को ही बदल दिया। लेकिन, क्या जीवन में आए इस बदलाव के कारण उन्हें विजेता या रक्षक होने के लिए सराहा जाएगा या लोगों को जोखिम भरे उड़ान पथ पर ले जाने के लिए उन्हें दंडित किया जाएगा। खैर, इस सवाल का जवाब फिल्म देखने के बाद में ही मिलेगा, लेकिन ट्रेलर में पर्याप्त साज़िश और ड्रामा है जो दर्शकों को क्लाइमेक्स जानने के लिए उत्सुक जरूर करता है।
पहले ट्रेलर ने अपने जीवन से बड़े कैनवास और आकर्षक दृश्यों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसने उन्हें दिग्गज कलाकारों अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के बीच आमने-सामने की एक झलक भी ​दिखी। फिल्म का दूसरा ट्रेलर पायलट और उसके सह-पायलट (रकुल प्रीत सिंह) के बीच अधिकार के साथ उनके दिल की गहरी भावनाओं की ओर भी ध्यान खींचता है।
सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म अजय देवगन अपनी इस फिल्म के जरिये यात्रियों और चालक दल के जीवन को खतरे में डालते हुए सिनेप्रेमियों को भी एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। लेकिन, इसी के साथ एक जांच का सामना करते हुए पायलट को अपने कोने और सम्मान की रक्षा करने की भी जरूरत है।
फिल्म के इस दूसरे ट्रेलर के बारे में अजय देवगन ने बताया, ”रनवे 34′ मेरे निर्देशन में बनी तीसरी फिल्म है और यह मेरे दिल के बेहद करीब भी है। पहले ट्रेलर के लिए आप लोगों ने जो उत्साहजनक प्रतिक्रियाएं दीं, उसके लिए आप सभी को धन्यवाद। अब यह दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इसके लिए भी आप कैप्टन विक्रांत खन्ना के बारे में कुछ कह सकते हैं।’ अजय ने बताया, ‘इस फिल्म में मैं एक ग्रे किरदार निभा रहा हूं, जो नियमों का उल्लंघन करने वाला किरदार है। लेकिन, इसके बावजूद कैप्टन विक्रांत खन्ना दिल से मानने वाला इंसान है जो रिश्तों को भरपूर महत्व देता है। मुझे उम्मीद है कि सभी लोग इस ट्रेलर और ‘रनवे 34′ को ढेर सारा प्यार और सराहना देंगे।’

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

बिरला फर्टिलिटी एवं आईवीएफ में टेस्टिकुलर कैंसर के मरीज का ऑपरेशन

नई दिल्ली। फर्टिलिटी के भविष्य में परिवर्तन लाने के उद्देश्य से फर्टिलिटी केयर में ग्लोबल लीडर बनने की अपनी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img