Wednesday, November 30, 2022

ड्यूरोफ्लेक्‍स लेकर आया शीतलता की फुहार ‘समर स्‍टोरी 22’

Must Read

नयी दिल्ली। वर्षों से अपने उपभोक्‍ताओं को स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदान करने में सबसे अग्रणी रहने वाला ब्रांड ड्यूरोफ्लेक्‍स अब सोने की जगह को भी रचनात्‍मक अभिव्‍यक्ति वाला बनाना चाहता है। इसी मकसद से भारत के इस अग्रणी ब्रांड ने हाल ही में बेड लिनेन कैटेगरी में ‘समर स्‍टोरी 22’ कलेक्‍शन लॉन्‍च किया है। इससे पहले भी ब्राण्‍ड ने हाल ही में भारत के मशहूर डिजाइनर रोहित बाल के साथ काउचर बेड लिनेन कलेक्‍शन भी लॉन्‍च किया था, लेकिन अब यह समर के जीवंत कलेक्‍शन के साथ वापस लौटा है जिसमें सभी की पसंद के लिए डिजाइन स्‍टोरीज हैं।
दरअसल, गर्मी के मौसम में उपभोक्ताओं को ताजगी देने वाले रंग और हल्‍का मूड चाहिए। इसी सोच के तहत नया ‘समर स्‍टोरी 2022’ कलेक्‍शन सोने की जगह पर गर्मी के लिये उपयुक्‍त रंगों की बौछार करने के लिए बनाया गया है और इसमें स्‍टाइल तथा स्‍वास्‍थ्‍य के बीच बेहतरीन संतुलन कायम रखा गया है। डिजाइन की तीन स्‍टोरीज- क्रोमा, सेंक्‍चुएरी और नोस्‍टेल्जिया के साथ यह पूरा कलेक्‍शन बेडरूम में गर्मियों की दोपहर को खूबसूरत बनाते हुए आराम देता है।
जहां तक क्रोमा कलेक्‍शन की बात है तो यह घर के अनूठे डिजाइनों में आपकी सोने की जगह को रंगत की छटा देने के लिए है। वहीं, प्रकृति और आजकल शहरी घरों में पेड़-पौधों के लिये बढ़ते प्‍यार से प्रेरित सेंक्‍चुएरी कलेक्‍शन घर में व्‍यक्तिगत निर्वाण का अनुभव देता है। देश में डिजाइन को लेकर होने वाली भविष्‍यवाणी पुराने स्‍टाइल के फर्नीचर, रूपांकन और सजावट की ओर वापसी दिखा रही है, तो अतीत के अनुसार नोस्‍टेल्जिया कलेक्‍शन ऐसे प्रिंट्स और पैटर्न्‍स से पुरानी यादें ताजा करता है, जो आपको घर में होने का एहसास देते हैं।
नई बेड लिनेन रेंज के लॉन्‍च पर ड्यूरोफ्लेक्‍स की चीफ मार्केटिंग फसर स्मिता मुरारका ने कहा, ‘हमने अपने उपभोक्‍ताओं के लिए सभी स्‍लीप सॉल्‍यूशंस का प्रदाता बनने के लक्ष्‍य के साथ पिछले साल इस कैटेगरी में कदम रखा था। इस सीजन में हम ऐसे डिजाइनों की नई रेंज पेश करना चाहते थे, जो भारत की गर्मी के उत्‍साही और खुशनुमा मूड को दर्शाती हों। ‘समर स्‍टोरी 22’ कलेक्‍शन हमारे उन मौसमी कलेक्‍शंस में पहला कलेक्शन है, जिसे हमने हर नए मौसम के साथ पेश करने की योजना बनाई है।’ उल्लेखनीय ड्यूरोफ्लेक्‍स की यह बेड लिनेन रेंज मल्‍टी-ब्रांड आउटलेट्स, यानी सारी रिटेल दुकानों, ई-कॉमर्स और बाजारों के के साथ ड्यूरोफ्लेक्‍स की वेबसाइट, अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्‍ध होगी। इसकी कीमत 1099 रूपये से शुरू होती है। हालांकि, खास शुरुआती लॉन्‍च ऑफर में 15% डिस्‍काउंट भी मिलेगा।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

मथुरा। अवादा ग्रुप की समाज कल्याण संस्था, अवादा फाउंडशेन ने अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान का प्रारंभ मथुरा के राजकीय...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img