Sunday, August 14, 2022

ड्यूरोफ्लेक्स ने नए अवतार में क्लासिक ‘एनर्जाइज़’ रेंज के गद्दे लॉन्च किए

Must Read

नयी दिल्ली। भारत के प्रमुख स्लीप सोल्यूशन ब्रैंड ‘ड्यूरोफ्लेक्स’ ने अपने गद्दों की क्‍लासिक रेंज ‘एनर्जाइज़’ को एकदम नए अवतार में लॉन्‍च किया है। नए-नए अत्‍याधुनिक फीचर्स से अपग्रेड ये रेंज आज की भागती-दौड़ती और बेहतरीन परफॉर्मेंस चाहने वाली जीवनशैली की जरूरतें पूरा करने के लिए एकदम उचित समाधान है। एनर्जाइज़ को अनोखी कॉपर जैल इन्फ्यूजन लेयर और एंट्री स्ट्रेस फैब्रिक के साथ तकनीकी रूप से ज्यादा उन्नत बनाया गया है। ये गद्दे युवाओं को ऊर्जा देने वाली सबसे गहरी नींद प्रदान करते हैं, ताकि वह नए दिन की शुरुआत करने के लिए नींद से जागने पर तरोताजा और रिचार्ज महसूस करें।
एनर्जाइज़ रेज को बेहतरीन क्वालिटी के मटीरियल से बनाया गया है। कॉपर जैल के साथ नई एनआरजी+ लेयर और ड्यूरोफ्लेक्स की अनोखी थ्री जोन सपोर्ट टेक्नोलॉजी सुकून भरी नींद देती है। दरअसल, कॉपर एक प्राकृतिक तत्व है, जिसमें असाधारण रूप से सूक्ष्मजीव प्रतिरोधी विशेषताएं होती हैं, जो गद्दों को वायरस, बैक्टीरिया और दुर्गंध से दूर रखता है। इन गद्दों को बनाने में प्रयोग किया गया एंट्री स्ट्रेस स्पेशियलिटी फैब्रिक तनाव को कम करता है, जिससे आपको गहरी नींद आती है। गद्दे की हर परत को सावधानी से लोगों को ज्यादा सुविधा और सपोर्ट देने के लिए बनाया गया है। गद्दों में प्रयुक्त एंटी स्ट्रेस फैब्रिक को रिसाइकल किए गए 40 फीसदी यार्न से बनाया गया है। इस रेंज की पैकेजिंग भी पूरी तरह रिसाइकल करने योग्‍य है।
इस संबंध में ड्यूरोफ्लेक्स की चीफ मार्केटिंग ऑफीसर स्मिता मुरारका कहती हैं, ‘ड्यूरोफ्लेक्स में हम लगातार नए सिरे से अच्छी नींद की परिभाषा गढ़ रहे हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

लाल सिंह चड्ढा 6 महीने बाद आएगी ओटीटी पर

मुंबई। आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा अपनी थिएट्रिकल रिलीज के करीब पहुंच रही है और दर्शकों...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img