Thursday, June 13, 2024

ड्यूरोफ्लेक्स की नयी पेशकश ईडन

Must Read

नयी दिल्ली। भारत के प्रमुख स्लीप सल्यूशन प्रोवाइडर ड्यूरोफ्लेक्स ने अपना नया क्रिएशन ‘ईडन सोफा रेंज और ओटोमन’ लॉन्च किया है। लंबे समय तक सही रहने के लिए बनाए गए ईडन कलेक्शन में स्थिरता और टाइमलेस फिनिश, दोनों हैं। आधुनिक मटेरियल का इस्तेमाल करके बहुत ध्यान से बनाई गई इस सोफा रेंज में आधुनिक स्टाइल और खूबसूरती दोनों दिखती है। ड्यूरोफ्लेक्स ने सोफे और रिक्लाइनर के क्षेत्र में दो वर्षसाल पहले ही कदम रखा था और तभी से नए उत्पाद पेश कर रहे हैं। हर एक उत्पाद को सावधानी से डिजाइन किया गया है, ताकि सटीकता और डिटेल का पूरा ध्यान रखा जा सके। साथ ही इसकी खूबसूरती और उपयोगिता का सही संतुलन बना रहे।
ईडन सोफा और ओटोमन रेंज अपने आप में ही बहुत शानदार हैं, क्योंकि यह आपके लिविंग रूम को भव्य और सुंदर रूप देता है। सोफे को भरपूर आराम देने के लिए डिजाइन किया गया है, इसके चौड़े आर्मरेस्ट आराम करने के लिए बहुत उपयुक्त हैं। आप चाहे किताब पढ़ रहे हों या आपके घर पर मेहमान आ रहे हों, ईडन बैठने के लिए केवल सुविधाजनक ही नहीं है, आरामदायक भी है। इस कलेक्शन का ओटोमन आपके घर को एक फंक्शनल और मिनिमलिस्ट टच देकर सोफे की खूबसूरती बढ़ाता है, यानी एक तरह से यह आपके घर के रूप को पूर्णता प्रदान करता है।
ईडन सिर्फ एक लग्ज़री अपील नहीं है, बल्कि और भी बहुत कुछ है।
ड्यूरोफ्लेक्स द्वारा बनाए गए 7-इंच फोम, मखमली फैब्रिक और जिग-जैग स्प्रिंग से सोफे को एक अतिरिक्त बाउंस मिलता है, जो वर्षों तक बरकरार रहता है। इसके लुक को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए ड्यूरोफ्लेक्स ने ईडन में नए तरह का फैब्रिक लगाया है, जिससे इसे आसानी से साफ करने के साथ ही इसका रंग भी नया बना रहता है।
ड्यूरोफ्लेक्स द्वारा प्रस्तुत ईडन रेंज न केवल यूरोपियन मानकों पर खरी उतरती है, बल्कि बेहतरीन सुरक्षा, स्थायित्व, और परफॉरमेंस भी सुनिश्चित करती है। ईडन सोफा कई साइज़ में उपलब्ध है, और इसकी कीमत 22,060 रुपये से शुरू होती है। इसके अलावा, टू और थ्री सीटर ईडन सोफे कई रंगों में चैज लाउंज के साथ पेश किए जाते है, जिनमें क्वाट्र्ज ब्राउन, जेड ग्रीन और सफायर ब्लू रंग शामिल हैं, इनकी कीमत 64,263 रुपये से शुरू है। ईडन ओटोमन 8,456 रुपये से शुरू होते हैं और क्वाट्र्ज ब्राउन, जेड ग्रीन और सफायर ब्लू जैसे रंगों में उपलब्ध हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img