Tuesday, May 30, 2023

एकता के जन्मदिन पर लॉन्च की गई एथनिक वियर की नई रेंज

Must Read

मुंबई। टीवी की ज़रीना एकता आर. कपूर और एंटरटेनमेन्ट कॉमर्स प्लेटफॉर्म रोपोसो ने अपने सह-निर्मित ब्राण्ड ‘एक’ के बैनर तले अपैरल की नई रेंज का लॉन्च किया है। एकता के जन्मदिन के मौके पर लॉन्च की गई ‘एक’ की यह नई रेंज महिलाओं को आधुनिक एवं फैशनेबल एथनिक वियर का अनूठा अनुभव प्रदान करेगी।
नवम्बर 2021 में ‘एक’ के सफल लॉन्च के बाद यह नया लॉन्च किया गया है। उपभोक्ता ‘एक’ के मौजूदा प्रोडक्ट्स-होम डेकोर, फर्नीशिंग एवं वैलनैस एक्सेसरीज़ – को खूब पसंद कर रहे हैं। इसी सफलता से प्रेरित होकर एकता और रोपोसो ने अपने ब्राण्ड ‘एक’ का विस्तार कर उपभोक्ताओं के लिए अपैरल लाने का फैसला लिया है।
‘एक’ 100 फीसदी कॉटन से बने तीन कलेक्शन- चारबाघ, सियाही और कियारी लेकर आया है जिसमें कुर्ता, बॉटम और दुपट्टों की बेहतरीन रेंज शामिल है। ‘एक’ के नैतिक मूल्यों से जुड़े ये प्रोडक्ट अपने उपभोक्ताओं को भावनात्मक वैलनैस और सकारात्मक ऊर्जा का अनूठा अहसास देंगे। ‘एक’ के अन्य प्रोडक्ट्स की तरह अपैरल को भी स्थानीय भारतीय कारीगरों द्वारा तैयार किया गया है, ये अपैरल भारतीय कारीगरी एवं आधुनिक डिज़ाइनों का बेहतरीन संयोजन हैं। चारबाघ कलेक्शन में खूबसूरत फूलों और प्रकृति की थीम पर आधारित प्रिन्ट हैं जो शांति का प्रतीक हैं। वहीं सियाही प्रिन्ट का इंडिगो कलेक्शन खुशी का प्रतीक है। कियारी कलेक्शन में कच्चे आम की थीम पर पर आधारित प्रिन्ट हैं जो रिलेक्सिंग अनुभव प्रदान करते हैं।
‘एक’ के अपैरल की यह रेंज रोपोसो और लॉक स्क्रीन प्लेटफॉर्म ग्लांस पर उपलब्ध है, जिसके कुल यूज़र्स की संख्या तकरीबन 200 मिलियन है। ‘एक’के प्रोडक्ट्स www.worldofek.com के साथ-साथ अन्य ई-कॉमर्स आउटलेट्स पर भी उपलब्ध हैं।
नए लॉन्च के बारे में बात करते हुए एकता आर. कपूर ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि ब्राण्ड ‘एक’ तेज़ी से विकसित हो रहा हैं। मैंने रोपोसो के साथ मिलकर इस ब्राण्ड का लॉन्च किया और अब हम इस प्लेटफॉर्म पर अपैरल की नई रेंज ला रहे हैं। ‘एक’ को अब तक मिली सफलता से मैं बेहद खुश हूं। ‘एक’ के कुछ प्रोडक्ट्स जैसे कॉपर बोतल- लॉन्च के पहले ही महीने में आउट ऑफ स्टॉक हो गए। ‘एक’ ज्वैलरी कलेक्शन में से एविल आई नैकलैस को उपभोक्ताओं ने ज़बरदस्त पसंद किया। मेरे दोस्त और टीवी स्टार करण कुन्द्रा द्वारा इसे तेजस्वी प्रकाश को उपहार में देने के बाद तो इसकी लोकप्रियता खूब बढ़ गई। मुझे उम्मीद है कि उपभोक्ता हमारे अपैरल को भी इतना ही प्यार देंगे।’

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

भारत में में 73% संगठन रैंनसमवेयर के शिकार: सोफोस

ए एन शिब्ली नई दिल्ली। साइबर सुरक्षा प्रदान करने में एक वैश्विक लीडर सोफोस ने आज अपनी वार्षिक "स्टेट ऑफ़...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img