Monday, October 3, 2022

RVD के साथ जैकी भगनानी का जे जस्ट म्यूजिक लेकेर आ रहा है अपकमिंग सोलफुल ट्रैक राज’

Must Read

मुंबई। जैकी भगनानी का जे जस्ट म्यूज़िक एक के बाद एक वाकई कुछ शानदार गाने लेकर आ रहा है, और अब वे RVD द्वारा अपनी आगामी दिल को छू लेने वाली धुन के टाइटल के साथ सामने आ चुका हैं, जो कि सोलफुल क्रिएशन ‘राज’ है। यह एक इंडी रैप कलाकार, RVD का एक मधुर गीत है जो उसके संभावित प्रेमी को उसका रहस्य बनने के लिए उकसाता है, क्योंकि वह उसके साथ कब्र तक जाएगी ताकि वह हमेशा उसके साथ रह सके।

यह गीत भावनाओं की एक झलक को दर्शाता है जो एक लड़के को उसके प्रेमी की भावनाओं के करीब लाता है और उसे अपने जीवन में शामिल करने के लिए उसके उत्साह को एक ऐसा रहस्य बताता है जो जीवन भर उसके साथ रहेगा। अपने जीवन से सीखी गई अपनी गहरी भावनाओं को संक्षेप में बताते हुए, RVD संगीत में अपनी कला के जरिए सच्ची खुशी की भावना को जोड़ता है जिसे केवल सराहा जा सकता है और अकेले में आनंद लिया जा सकता है क्योंकि वे जो अनकंडीशनल बॉन्ड साझा करते हैं वह पूरी तरह से पवित्र है जिसे दुनिया समझ नहीं पाएगी क्योंकि वे हमारी समझ से बाहर हैं।

इसके अलावा, एक सच्चे कलाकार के तौर पर RVD एक ऐसा कलाकार हैं जिन्हें दुनिया ने तो बहुत प्यार दिया हैं, लेकिन संगीत बनाकर वो खुद अपने अकेलेपन से लड़ता और उससे निपटता है, वह इस बारे में बात करता है कि उन्होंने कैसे सीखा है कि ‘आप अकेले नहीं हो सकते अगर आपको अकेरे रहना अच्छा लगता है’ के इस प्रक्रिया को, और केवल संगीत के जरिए वह इन विचारों को व्यक्त कर सकते हैं। वह एक ऐसे कलाकार हैं जो उर्दू और पंजाबी भाषाओं में सांस्कृतिक स्पर्श के मिश्रण के साथ मॉडर्न म्यूजिक बनाते हैं, जो उन्हें आम भीड़ से अलग बनाता है।

RVD, कोलकाता, पश्चिम बंगाल के एक इंडी रैप कलाकार हैं, जो ईस्ट साइड पर काफी धुन बना रहे हैं। उन्होंने मोहित चौहान, डिनो जेम्स, ज़रीन, कायन, गली गैंग आदि जैसे पैन इंडिया कलाकारों के साथ प्रदर्शन किया हैं। ‘रिहा’ और ‘इतिहास’ जैसे ट्रैक, जिन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, के साथ आरवीडी ने पैन इंडिया आधार पर आम जनता और गेमिंग वर्ल्ड में सामान्य रूप से बहुत ज्यादा ध्यान और आकर्षण हासिल किया हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

बिरला फर्टिलिटी एवं आईवीएफ में टेस्टिकुलर कैंसर के मरीज का ऑपरेशन

नई दिल्ली। फर्टिलिटी के भविष्य में परिवर्तन लाने के उद्देश्य से फर्टिलिटी केयर में ग्लोबल लीडर बनने की अपनी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img