Tuesday, February 7, 2023

मोदी को सीएम अरविंद केजरीवाल से डर लग रहा है : आतिशी

Must Read

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को सीएम अरविंद केजरीवाल से डर लग रहा है, इसलिए रोज झूठे आरोप लगा रहे हैं।‌ देश में पीएम मोदी का विकल्प सीएम केजरीवाल बन गए हैं। सर्वे में 63 फीसदी लोगों ने माना कि 2024 में नरेंद्र मोदी के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल चुनौती हैं। पीएम मोदी का जब से सीएम केजरीवाल विकल्प बने हैं तभी से नरेंद्र मोदी की नींद उड़ गई है। एलजी-सीबीआई-ईडी को कहा गया है फर्जी केस निकालकर अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता को रोको। बौखलाइट में एलजी ने ऐसे मुद्दे पर जांच का आदेश दे दिया, जिसमें कई बार जांच के आदेश हो चुके हैं। भाजपा के प्रवक्ता-मंत्री और जांच एजेंसी बताएं कि अगर कोई बस खरीदी ही नहीं गई तो उसमें भ्रष्टाचार कैसे हो सकता है? उन्होंने कहा कि जब पूरा देश भाजपा की महंगाई-बेरोज़गारी से परेशान है, तब केजरीवाल जी ने दिल्ली के लोगों को बिजली, स्कूल, अस्पताल, रोज़गार दिया।
आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और विधायक आतिशी ने पार्टी मुख्यालय में आज महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया। विधायक आतिशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव पर कल एक सर्वे आया है। उसे सर्वे में पूछा गया कि क्या आप 2024 में अरविंद केजरीवाल को पीएम मोदी के लिए चुनौती मानते हैं। इसमें 63 फीसदी लोगों ने कहा कि हम अरविंद केजरीवाल को प्रधानमंत्री मोदी को 2024 में चुनौती देने वाला नेता मानते हैं। सर्वे आने के बाद हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रात को नींद उड़ गई। क्योंकि पूरा देश अरविंद केजरीवाल को एक विकल्प के रूप में देख रहा है। सीएम अरविंद केजरीवाल के स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी की चर्चा पूरा देश कर रहा है। पीएम मोदी इस बात से परेशान हो गए हैं। इसलिए भारतीय जनता पार्टी, केंद्र सरकार की जांच एजेंसियां, एलजी वीके सक्सेना सहित सभी लोग सुबह से फिर एक्टिव हो गए। किसी भी तरह से आम आदमी पार्टी पर कोई झूठा आरोप जल्दी से लगा दिया जाए और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को रोक सकें।
उन्होंने कहा कि सर्वे आने के तुरंत बाद सीबीआई-ईडी को बोला गया कि सारे अपने पुराने केस निकालो। एलजी को बोला गया कि किसी तरह से अरविंद केजरीवाल और उनके किसी मंत्री पर जल्द कोई केस करो। इसके लिए भले कोई फाइल निकालो लेकिन जांच बैठाओ। बौखलाइट में एलजी ने आज ऐसे मुद्दे पर जांच का आदेश दे दिया जिसमें कई बार जांच के आदेश हो चुके हैं। बसों की खरीद में भ्रष्टाचार का आदेश दिया जबकि बसें खरीदी ही नहीं गईं। अगर बस खरीदी नहीं गईं तो भ्रष्टाचार कैसे संभव है? भारतीय जनता पार्टी का प्रवक्ता- मंत्री और जांच एजेंसी बताए कि अगर कोई बस खरीदी ही नहीं गई तो उसमें भ्रष्टाचार कैसे हो सकता है?

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए करो या मरो के मुकाबले में भिड़ेंगे चेन्नइयन एफसी और ओडिशा एफसी

चेन्नई, 1 फरवरी: ओडिशा एफसी प्लेऑफ में वापसी के इरादे के साथ गुरुवार को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img