Monday, October 3, 2022

रॉकी भाई की दुनिया में एंटर होने के लिए मेकर्स ने मेटावर्स में ‘KGFverse’ को किया इंट्रोड्यूस

Must Read

मुंबई। साल की सबसे ज्यादा बहुप्रतीक्षित फिल्मों में ‘KGF चैप्टर 2’ आपने ट्रेलर के रिलीज के साथ ही दर्शकों के बीच ज़बरदस्त उत्साह बनाने में कामयाब रही है। देश भर में हलचल मचाने के बाद, फ्रैंचाइज़ी ने सभी को ‘KGF’ की दुनिया से रूबरू कराने के लिए मेटावर्स मे एंट्री कर ली है। ऐसे में यश के फैंस अब मेटावर्स में रॉकी भाई की दुनिया यानी ‘KGF’ को एक्सप्लोर और अनुभव कर पाएंगे।
फ्रैंचाइज़ी को प्रशंसकों से मिले प्यार के बदले, KGFverse एक डिजिटल अवतार-बेस्ड यूनिवर्स है, जो इन प्रशंसकों को समर्पित है। आने वाले दिनों में, निर्माता प्रशंसकों के समुदाय को मेटावर्स में फ्रैंचाइज़ी के विस्तार के रूप में वर्चुअल एनवायरनमेंट और गेम की एक सीरीज बनाने में सक्षम बना रहे हैं। एल-डोरैडो (जिस किताब पर KGF फ्रैंचाइजी आधारित है) के टोकन के मालिक होने से शुरू होकर, प्रशंसक एक एक्सक्लूसिव क्लब का हिस्सा बन सकते हैं जो उन्हें फिल्म के अवतार, प्रॉप्स, लैंड पार्सल और एनएफटी के रूप में बाकी यादगार चीजों में एक्सेस देता है। सदस्यों को अन्य एनएफटी, सरप्राइज एयरड्रॉप्स और फिल्म के व्यक्तिगत इवेंट्स में हिस्सा लेने का मौका् भी मिलेगा।
निर्माताओं ने KGFverse को अपने सोशल मीडिया पर पेश किया हैं
“#Metaverse जल्द ही रॉकी भाई की दुनिया बनने जा रही है। एक ग्रैंड एंट्री के लिए तैयार हो जाइए। 7 अप्रैल को सेल लाइव होगी तो बने रहें।

KGFVerse: https://movies.lysto.io

KGFChapter2

@TheNameIsYash @prashanth_neel @VKiragandur @hombalefilms”
https://twitter.com/hombalefilms/status/1509043996865216513?t=MCMNoC9a51lg99KfIt5CJw&s=08
“#Metaverse is going to be Rocky Bhai’s world soon.
“#Metaverse जल्द ही रॉकी भाई की दुनिया बनने जा रही है।
ग्रैंड एंट्री के लिए तैयार हो जाइए।
7 अप्रैल को सेल के लाइव होने पर बने रहें।

KGFVerse: https://movies.lysto.io/

KGFChapter2″

https://www.instagram.com/tv/Cbt3rtjjH5A/utm_source=ig_web_copy_link
14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज होने वाली KGF: चैप्टर-2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक है। इसे होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। उभरते हुए पैन इंडिया प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सालार’ भी शामिल है।
फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

बिरला फर्टिलिटी एवं आईवीएफ में टेस्टिकुलर कैंसर के मरीज का ऑपरेशन

नई दिल्ली। फर्टिलिटी के भविष्य में परिवर्तन लाने के उद्देश्य से फर्टिलिटी केयर में ग्लोबल लीडर बनने की अपनी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img