Home विविध कांतारा 2 के प्रीक्वल का 27 नवंबर को होगा मुहूरत

कांतारा 2 के प्रीक्वल का 27 नवंबर को होगा मुहूरत

0
36

मुंबई। होम्बले फिल्म्स यकीनन एक प्रमुख कंटेंट मेकर है भारतीय सिनेमा में। उन्होंने केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और कांतारा जैसे अलग असग कंटेंट के साथ ऑडियंस को एंटरटेन किया है। अब इस लिडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अभिनेता-लेखक-निर्देशक ऋषभ शेट्टी के नेतृत्व में ग्लोबल घटना बन चुकी कांतारा की अगली कड़ी की तैयारी शुरू कर दी है। इसके पहले पार्ट की रिलीज के बाद से दर्शक फिल्म के प्रीक्वल के आने का इंतजार कर रहे हैं, और हाल में सुनने में आया है कि होम्बले फिल्म्स 27 नवंबर से फिल्म को फ्लोर पर लाने के लिए तैयार है।
‘कांतारा 2’ असल में कांतारा का प्रीक्वल है, और मेकर्स मुहूर्त पूजा के साथ फिल्म को फ्लोर पर ले जाएंगे, जो 27 नवंबर को शुरू होने के लिए तैयार है। इस पीरियड ड्रामा के लिए एक बड़ा और ग्रैंड सेट बनाया जा रहा है, जहां अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और अन्य कलाकार और क्रू मौजूद रहेंगे। मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे, और बाकी कलाकारों का नाम भी समय के साथ अनाउंस किया जाएगा।
गौरतलब है कि ‘कांतारा’, जो पिछले साल सितंबर में रिलीज़ हुई थी, ने ग्लोबल दर्शकों से अपनी स्टोरीटेलिंग, लाजवाब प्रदर्शन, एडिटिंग और दिव्य संगीत के लिए खूब सराहना हासिल की थी। फिल्म ने इंसानों के भगवान के साथ संबंध की खोज की और टिकट खिड़की पर सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई। यह दर्शकों के यूनिवर्सल प्यार का नतीजा था जिसने निर्माताओं को प्रीक्वल लाने के लिए मजबूर किया, और निर्माताओं ने सुनिश्चित किया कि अगला पार्ट हर पहलू के लिहाज में सबसे बड़ा पैन इंडिया प्रोजेक्ट होगा। इस बीच, होम्बले फिल्म्स अपनी मच अलेटेड सालार: पार्ट 1 सीज़फायर के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है, जो पावरहाउस प्रशांत नील और प्रभास को एक साथ लाता है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here