Tuesday, February 20, 2024

अन्नू कपूर फिल्म ‘मैं दीनदयाल हूं’ में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की भूमिका निभाते नज़र आएंगे

Must Read

नयी दिल्ली। अभिनेता अन्नू कपूर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता श्री इंद्रेश कुमार का जन्मदिन मनाने दिल्ली आए और अपनी बनने जा रही फिल्म ‘मैं दीनदयाल हूं’ के लिए उनका आशीर्वाद लिया। इस मौके पर केक कटिंग समारोह का आयोजन भी किया गया। इसी दिन फ़िल्म के निर्देशक पवन नागपाल का जन्मदिन भी था। इसलिए एक साथ तीन केक काटा गया।
अन्नू कपूर फिल्म ‘मैं दीनदयाल हूं’ में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। हालांकि, बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने पर्दे पर कई प्रभावी भूमिकाएं निभाई हैं और एक अनूठे अभिनेता के रूप में खुद को साबित कर दिखाया है। ‘डर’, ‘विक्की डोनर’, ‘एतराज’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अन्नू कपूर ने अपनी प्रतिभा से हजारों अभिनेताओं को प्रेरित किया है।
अब वह पंडित दीनदयाल उपाध्याय के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह जल्द अपनी फिल्म ‘मैं दीनदयाल हूं’ की शूटिंग शुरू करेंगे। पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने राजनीतिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने वर्ष 1940 के दशक में हिंदुत्व राष्ट्र की विचारधारा का प्रसार किया। अन्नू कपूर एक ऐसे चरित्र को चित्रित करने के लिए खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं जिसका दर्शन उनके विचारों से मेल खाता है। उनका कहना है, ‘ऐसे अवसर बहुत कम नसीब होते होते हैं जब किसी कलाकार को ऐसा मनपसंद किरदार निभाने का मौका मिलता है जिससे वह खुद को जोड़ सकें। मैं इस उम्र में ऐसी भूमिकाएं पाकर खुश हूं।’
फिल्म के निर्माता रंजीत शर्मा कहते हैं, ‘मैं इस फिल्म के लिए इंद्रेश कुमार (आरएसएस) से प्रेरित था। युवाओं को यह फिल्म पसंद आएगी और मुझे यकीन है कि लोग इस फिल्म से जुड़ेंगे।’ टीजीएम फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता हैं रंजीत शर्मा , को- प्रोडूसर हैं हरीश रेड्डी नगलमदका, कार्यकारी निर्माता राजीव धमीजा और लेखक राशिद इकबाल हैं। फ़िल्म के निर्देशक हैं पवन के के नागपाल।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

जीवन और समाज की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है आखिर पलायन कब तक

नयी दिल्ली। आखिर पलायन कब तक' का स्पेशल स्क्रीनिंग पिछले दिनों दिल्ली के पीवीआर सिनेमा हॉल में संपन्न हुआ।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img