Friday, April 19, 2024

’मिशन रानीगंज’ से अक्षय कुमार और बी-प्राक की दमदार जोड़ी का ‘जीतेंगे’ गाना हुआ रिलीज़

Must Read

मुंबई। पूजा एंटरटेनमेंट की अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ अपनी रिलीज के बाद से ही लोगों का दिल जीतने में सफल साबित हुई है। ये फिल्म फैन्स और दर्शकों से शानदार रिव्यूज हासिल करने के साथ ही थिएटर्स में भी जोरदार प्रदर्शन कर रही है जिसे देखते हुए कहना सही होगा कि यह फिल्म आने वाले दिनों में भी इसी रफ्तार से लोगों के दिलों को छूएगी। बता दें, सिनेमाघरों में फिल्म देखने जा रहे लोग फिल्म की प्रेरक कहानी और बेहतरीन कास्ट के दमदार प्रदर्शन से खूब इम्प्रेस हो रहे हैं। ऐसे में फिल्म के प्रति लगातार बढ़ते इस क्रेज को और बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने जेजस्ट म्यूजिक के साथ मिलकर आखिरकार बेस्ट विक्टरी सॉन्ग ‘जीतेंगे’ रिलीज कर दिया है।
इस गाने में अक्षय कुमार को वास्तव में पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया है। यह गाना इंस्पायरिंग है और साथ ही साथ देश में गौरव की भावना भी जगाता है। इस गाने के लीरिक्स इंस्पिरेशनल हैं, जबकि इसके विजुअस्ल फिल्म से अलग अलग सीन्स को कैप्चर करता है और बी प्राक फ्रेम में तिरंगे के साथ, इसके मूल में देशभक्ति को प्रज्वलित करते नजर आए हैं। वहीं बी प्राक ने ही इसे अपनी रोंगटे खड़े कर देने वाली आवाज में गाया हैं, जबकि अर्को ने कंपोज किया हैं और डॉ. कुमार विश्वास ने लिखा हैं। यह वह गाना है जो निश्चित रूप से लोगों को गूसबम्प्स देगा और जिसे सिनेमाघरों में ही महसूस किए जाने का असली मजा है।
‘जीतेंगे’ ट्रैक की एक और बेहद खास बात यह है कि ये गाना अक्षय कुमार और बी-प्राक की गतिशील जोड़ी के बीच ‘तेरी मिट्टी’ के बाद दूसरा सहयोग है, जो काफी पसंद किया जा चुका है। ये फिल्म मेनस्ट्रीम म्यूजिक वर्ल्ड में जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक की शुरुआत का भी प्रतीक है। और जेजस्ट म्यूजिक के मिशन रानीगंज का यह खूबसूरत साउंडट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों को भावपूर्ण संगीत की यात्रा पर ले जाएगा। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा संगीतबद्ध यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को जीवंत करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देता है, जो अब सिनेमाघरों में लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दर्शकों को पसंद आ रही है देश की पहली 4 K एनीमेटिड मूवी अप्पू

आप आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे कि देश की पहली करीब नब्बे मिनट की 4 K एनीमेटिड फिल्म...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img