Wednesday, November 30, 2022

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी 2022 में करेंगे धमाका

Must Read

नयी दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरह बहुत कम दिग्गजों का सफ़र प्रभावशाली रहा है। जब अभिनय की बात आती है, तो नवाजुद्दीन वास्तव में प्रस्तुत किए गए किसी भी करैक्टर में ढलने के अपने स्पेशल स्किल के साथ बहुमुखी प्रतिभा का एक नया बेंचमार्क स्थापित करते आये हैं। हम सभी जानते हैं कि नवाजुद्दीन ने हमेशा अपने हर किरदार में अपनी छाप छोड़ी है। संक्षेप में कहें तो वह पूरी तरह से किरदार को अपना बना लेते हैं। चाहे कोई भी जॉनर हो, उनका चार्म उन्हें बाकी सभी से अलग बनाता है।

सरफरोश में एक छोटी सी भूमिका निभाने से लेकर रईस में एक तेजतर्रार पुलिस वाले की भूमिका निभाने तक, नवाजुद्दीन ने अपने सभी पात्रों में अभिनय के अलग-अलग आयाम स्थापित किए हैं। और फिर गैंग्स ऑफ वासेपुर के फैजल खान को हम कैसे भूल सकते हैं! उनके शानदार अभिनय को देखने के बाद दर्शक भी उनसे भविष्य में काफी उम्मीद कर रहे हैं। अगर हम नवाजुद्दीन की आने वाले प्रोजेक्ट्स पर एक नज़र डालें, तो वह 2022 में सबसे व्यस्त अभिनेता नज़र आ रहे हैं! एक अद्भुत लाइनअप के साथ, हम उन्हें इस साल उनकी आने वाली फिल्मों में 5 अलग-अलग जॉनर में देखेंगे। हर दूसरी फिल्म में क्रमिक रूप से इस तरह का डायनामिक किरदार निभाना किसी भी अभिनेता के लिए आसान काम नहीं है, लेकिन यही बहुमुखी प्रतिभा की गुणवत्ता को परिभाषित करता है, जिसमें नवाजुद्दीन एक परफेक्शनिस्ट हैं। उनकी फिल्मोग्राफी में हम सभी को अलग-अलग जॉनर देखने मिलेगा। नो लैंड्स मैन एक ड्रामा है, जबकि अदभुत एक सुपरनैचुरल थ्रिलर होगी, दूसरी ओर टीकू वेड्स शिरू एक रोमांटिक पीस है और जोगिरा सारा रा रा एक रोमकॉम होगी और हीरोपंती 2 एक बॉलीवुड मसाला फ्लिक होगी। ऐसा लगता है कि हमारे बहुमुखी प्रतिभा अभिनेता नवाजुद्दीन अपने इतने सारे प्रोजेक्ट के साथ सबसे व्यस्त वर्ष बिताने वाले हैं!

इस बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने साझा किया “हम इसे वेर्सटीलिटी पर एक कोशिश कर सकते हैं। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि मैं कम्फर्ट जोन में नहीं रहना चाहता। कम्फर्ट जोन बहुत आसान है और एक कम्फर्ट जोन में रियलिस्टिक परफॉर्मेंस करना बहुत आसान है। लेकिन एक किरदार में रहते हुए रियलिस्टिक होना और उसे आसानी से निभाना बहुत मुश्किल है। अगर मैं खुद को दोहराता हूं, तो यह मेरे लिए बहुत आसान होगा क्योंकि मैं अपने कम्फर्ट जोन में हूं और मैं आपको रियलिस्टिक होने का इंप्रेशन दे सकता हूं, किरदार में रहते हुए रियलिस्टिक होना और सहजता लाना बहुत मुश्किल है।”

नवाजुद्दीन ने हमेशा अपने शानदार अभिनय के लिए ध्यान आकर्षित किया है। अपनी फिल्म ‘सीरियस मेन’ के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी जीतने से लेकर एमी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकित होने तक, इस अभिनेता ने हर स्तर पर खुद को साबित किया है और उनकी लोकप्रियता में इज़ाफ़ा देखने मिला है। हम नवाजुद्दीन को शानदार 2022 के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं!

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

मथुरा। अवादा ग्रुप की समाज कल्याण संस्था, अवादा फाउंडशेन ने अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान का प्रारंभ मथुरा के राजकीय...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img