Friday, April 19, 2024

स्‍पोर्ट्स न्‍यूट्रीशन प्रोडक्‍ट्स के लिए न्‍यूट्राबे ने उत्‍तर भारत में ऑफलाइन रिटेल मार्केट में कदम रखा

Must Read

नई दिल्‍ली। फूड एवं न्‍यूट्रीशन सेगमेंट में भारत के सबसे बड़े डी2सी बिजनेसेस में से एक न्‍यूट्राबे ने 300 सप्‍लीमेंट स्‍टोर्स की योजना के साथ ऑफलाइन रिटेल बाजारों में कदम रखने की घोषणा की है। यह प्रीमियम न्‍यूट्रीशन सप्‍लीमेंट्स ब्राण्‍ड शुरूआत में उत्‍तर भारतीय क्षेत्रों को लक्ष्‍य बना रहा है, जिनमें जम्‍मू एवं कश्‍मीर, पंजाब, हरियाणा, उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखण्‍ड शामिल हैं। कंपनी शुरूआत में उत्‍तर भारत के लिये अपने आक्रामक विस्‍तार के तहत स्‍पोर्ट्स न्‍यूट्रीशन सेगमेंट में उत्‍पादों की एक ज्‍यादा व्‍यापक श्रृंखला की बिक्री पर केन्द्रित है। इस पहल के तहत कंपनी कई सप्‍लीमेंट्री स्‍टोर्स और जिम्‍स के साथ भागीदारी करेगी और इसका ध्‍यान ज्‍यादा उत्‍पाद पेश करने पर रहेगा, जैसे कि प्रोटीन पाउडर्स, महिलाओं के हेल्‍थ सप्‍लीमेंट्स, वेट लॉस हर्ब्‍स, वेलनेस सप्‍लीमेंट्स और न्‍यूट्रीशन फूड्स।
न्‍यूट्राबे के सह-संस्‍थापक एवं प्रवक्‍ता दिव्‍य प्रकाश जैन ने कहा, “हम अपने ब्राण्‍ड का ऑफलाइन विस्‍तार करते हुए खुश हैं, क्‍योंकि यह विस्‍तार अपनी विजिबिलिटी बढ़ाने, लोगों को आकर्षित करने और ग्राहकों की सुविधा बढ़ाने के हमारे लक्ष्‍य के बिल्‍कुल अनुरूप है। हम अपने उपभोक्‍ताओं के लिये प्रामाणिक पोषक उत्‍पादों की वृद्धि और स्‍थायी आपूर्ति सुनिश्चित करना चाहते हैं और उत्‍तर भारत के ऑफलाइन रिटेल बाजार में प्रवेश करना हमें इस दिशा में एक और सही कदम लगा। 2022 से 2027 के बीच भारत में डाइटरी सप्‍लीमेंट्स का बाजार 14% की सीएजीआर दर से बढ़ने की उम्‍मीद है और इस तरह हमारे लिये आगे विस्‍तार करने का एक बेहतरीन मौका है।”
“ऑफलाइन रिटेल के लिये हम शुरूआत में उत्‍तर भारत में स्‍पोर्ट्स न्‍यूट्रीशन प्रोडक्‍ट्स पर केन्द्रित हैं, लेकिन आगे विविधता को भी अपनाएंगे, ताकि हर जगह उपभोक्‍ताओं को स्‍वास्‍थ्‍य उत्‍पादों की एक ज्‍यादा व्‍यापक श्रृंखला प्रदान कर सकें। इसके अलावा, भौतिक मौजूदगी से हमें ग्राहक अनुभव के बेहतर प्रबंधन, अतिरिक्‍त सेवाओं की आपूर्ति और स्‍थानीय जानकारी पाने में मदद मिलेगी। हम अपने स्‍वास्‍थ्‍य उत्‍पादों को ऐसा बना सकेंगे कि जो हमारे ग्राहकों की जरूरतें पूरी कर सकें।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दर्शकों को पसंद आ रही है देश की पहली 4 K एनीमेटिड मूवी अप्पू

आप आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे कि देश की पहली करीब नब्बे मिनट की 4 K एनीमेटिड फिल्म...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img