Wednesday, May 29, 2024

पायल घोष वंचित बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाएगी

Must Read

मुंबई। पायल घोष बॉलीवुड की एक खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री है। पायल घोष का स्वभाव भी काफी दयालु है और वे मानवता के काफी कार्यों को करती आई है। वह खुशियाँ फैलाने में विश्वास करती है और इस बार उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर उन लोगों के चेहरों पर खुशियाँ लाने का फेसला किया है जो इसके हकदार है पर वे इससे वंचित है। पायल घोष का जन्मदिन 13 नवंबर, 2023 को आता है, और अभिनेत्री ने इस वर्ष के लिए अपनी विशेष योजनाओं का खुलासा किया और वह यह है की उन्होंने एक एनजीओ के वंचित बच्चों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना और उन्हें कुछ कपड़े और स्वादिष्ट भोजन खिलाना तय किया है। अपनी योजनाओं के बारे में पायल ने बताया की,
“मैं अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की शाम का आनंद लूँगी और उनके साथ मझे करूंगी। हालांकि, उससे पहले, सुबह से लेकर दोपहर तक, मैं अपना दिन कुछ वंचित बच्चों के साथ बिताऊंगी। मैं अपने दिन की शुरुआत मंदिर जा के भगवान का आशीर्वाद लेने के करूंगी, उसके बाद मैं अपना समय इन खूबसूरत वंचित बच्चों को समर्पित करूंगी। उनके साथ खेल खेलने से लेकर उन्हें कुछ विशेष उपहार देने और उनका इलाज करने तक सब माना प्लान किया है। उनके चेहरे पर जो मुस्कुराहट होगी वह बिल्कुल अनमोल होगी और इस दुनिया में ऐसा कोई एहसास नहीं होगा जो इसकी बराबरी कर सके, ऐसा मुझे विश्वास है। मैं उसी पल का इंतजार कर रही हूं।”
हम बस इतना ही कह सकते हैं कि यह वास्तव में पायल की ओर से एक उदार और दिल को छू लेने वाला कदम है और उम्मीद है कि वह उन चेहरों पर मुस्कान लाने के अपने प्रयासों में सफल होगी। काम के मोर्चे पर, आने वाले समय में पायल घोष के रोमांचक प्रोजेक्ट्स रिलीज होंगे, जिनकी घोषणा जल्द ही होने वाली है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img