Thursday, February 22, 2024

लांच होते ही रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी और रियलमी बड्स टी300 ने मचाई धूम

Must Read

ए एन शिब्ली
नई दिल्ली। भारत में सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने अपने स्मार्टफोन और एआईओटी पोर्टफोलियो में रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी और रियलमी बड्स टी300 पेश किए हैं। ये दोनों रियलमी में इनोवेशन की विरासत के अनुरूप यूज़र्स को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए बनाए गए हैं। 5जी स्पीड के साथ रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी भारतीय युवाओं की मांग और इच्छाओं को पूरा करने और नैक्स्ट-जेन टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में अपनी अग्रणी स्थिति को मजबूत करने के लिए पेश किया गया है। जबकि रियलमी बड्स टी300 में अत्याधुनिक डिज़ाइन और शानदार साउंड क्वालिटी के साथ यूज़र्स को सबसे शानदार ऑडियो अनुभव मिलता है।
इस लॉन्च के बारे में रियलमी के प्रवक्ता ने कहा, “रियलमी में हम अपनी सीमाओं का विस्तार करने और यूज़र्स को अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अपनी “डेयर टू लीप” की भावना के साथ, हम दो शानदार उत्पाद- रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी और रियलमी बड्स टी300 लेकर आये हैं, जो हमारे इस उद्देश्य के अनुरूप हैं। रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ ग्राहकों को बहुत पसंद आयी है, और भारत में 14 मिलियन यूज़र्स इस सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन का उपयोग करते हैं। इस सीरीज़ में स्मार्टफोन का निरंतर विकास करते हुए अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और इनोवेटिव डिज़ाइन पेश किए गए हैं, ताकि यूज़र्स अपनी व्यक्तिगत अभिव्यक्ति करते हुए टेक्नोलॉजी के मामले में सबसे आगे रह सकें। हमें विश्वास है कि इन दो नए लॉन्च के साथ भारतीय 5जी स्मार्टफोन और एआईओटी के बाजार में रियलमी की स्थिति और ज़्यादा मजबूत हो जाएगी।”
अगले 5जी स्पीड फ्रंटियर, रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी में शानदार कैमरा, तीव्र चार्जिंग, शक्तिशाली बैटरी, आकर्षक डिज़ाइन, स्लिम फॉर्म फैक्टर, एक शक्तिशाली 5जी चिपसेट, मल्टीटास्किंग के लिए पर्याप्त रैम और विशाल स्टोरेज क्षमता है। इसमें 50मेगापिक्सल का एआई कैमरा है, जिसकी मदद से यूज़र्स अपनी रचनात्मकता की पूरी अभिव्यक्ति कर सकते हैं। 5000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ 33वॉट सुपरवूक चार्जिंग सॉल्यूशन द्वारा यह स्मार्टफोन केवल 29 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाता है। रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी में तेज डेटा स्पीड और सुगम ऑनलाइन अनुभव के लिए मीडियाटेक डाइमेन्सिटी 6100+ 5जी चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ 6जीबी तक के अतिरिक्त डायनामिक रैम विकल्प के साथ आता है, ताकि यूज़र्स सुगमता और आसानी से मल्टीटास्किंग कर सकें और एक साथ कई ऐप चलाकर अलग-अलग टास्क में स्विच कर सकें। 7.89 मिमी अल्ट्रा-स्लिम बॉडी के साथ इंटरस्टेलरएक्स डिज़ाइन इसे सबसे ख़ास बनाता है, और इसे पकड़ना एवं जेब में साथ लेकर चलना बहुत ही आरामदायक है। रियलमी नार्ज़ो 60एक्स 5जी दो आकर्षक रंगों – स्टेलर ग्रीन और नेबुला पर्पल एवं दो स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

जीवन और समाज की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है आखिर पलायन कब तक

नयी दिल्ली। आखिर पलायन कब तक' का स्पेशल स्क्रीनिंग पिछले दिनों दिल्ली के पीवीआर सिनेमा हॉल में संपन्न हुआ।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img