Saturday, February 24, 2024

श्रीमद रामायण’ का प्रीमियर 1 जनवरी, 2024 को

Must Read

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के दिव्य महाकाव्य ‘श्रीमद रामायण’ के एक गीत के एक विशेष वीडियो को ‘इंडियन आइडल सीजन 14 के प्रतियोगियों ने भावपूर्ण धुन पर अपनी अनूठी आवाज दी है। भगवान राम की यात्रा की सुंदरता और ज्ञान का अनुभव नई पीढ़ी को करवाने के लिए नए दरवाजे खोलते हुए – सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों के लिए बहुप्रतीक्षित श्रीमद रामायण ला रहा है। भगवान राम के रूप में सुजय रेउ, माता सीता के रूप में प्राची बंसल, रावण के रूप में निकितिन धीर और हनुमान के रूप में निर्भय वाधवा अभिनीत शो का प्रीमियर 1 जनवरी, 2024 को होगा। यह शो हर सोमवार से शुक्रवार तक रात 9 बजे प्रसारित होगा। निर्माताओं ने ललित सेन द्वारा रचित एक सुंदर शीर्षक गाना बनाया है, जो दर्शकों को प्राचीन आध्यात्मिक युग में लेकर जाता है और भगवान राम के गुणों पर प्रकाश डालता है।
इस पारंपरिक और भक्ति भजन के अद्भुत मिश्रण को एक विशेष प्रचार वीडियो में इंडियन आइडल सीजन 14 के प्रतियोगियों – सुभदीप दास चौधरी, मेनुका पौडेल, वैभव गुप्ता, अनन्या पाल और उत्कर्ष वानखेड़े की गतिशील ऊर्जा द्वारा जीवंत किया गया है।
वीडियो यहां देखें: https://www.instagram.com/reel/C03hdzAL-9m/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==
इस अवसर से प्रतियोगियों ने जो उपलब्धि हासिल की है, उस पर गर्व करते हुए, इंडियन आइडल की जज श्रेया घोषाल ने कहा, “मुझे बहुत गर्व है कि हमारे प्रतिभाशाली प्रतियोगियों – सुभदीप, मेनुका, वैभव, अनन्या और उत्कर्ष को चैनल की आगामी दिव्य गाथा, ‘श्रीमद रामायण’ के टाइटल ट्रैक के विशेष प्रचार वीडियो को अपनी आवाज देने का यह दिव्य अवसर मिला है। मैं हमारे प्रतियोगियों को यह अवसर देने के लिए ललित जी की भी आभारी हूं, जिन्होंने यह स्थापित किया है कि ‘इंडियन आइडल’ का मंच गायन के लिए सबसे बड़ा रियलिटी मंच है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह गाना हर किसी की जिंदगी का अहम हिस्सा बनेगा।’ यह निश्चित रूप से एक सुंदर रचना है।”
प्रतिभा और भक्ति के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण के साथ यह भावपूर्ण गीत न केवल इंडियन आइडल के उत्साही प्रशंसकों के साथ बल्कि संगीत के माध्यम से आध्यात्मिक संबंध चाहने वाले व्यापक दर्शकों के साथ भी गूंजेगा। ‘श्रीमद रामायण’ का प्रीमियर 1 जनवरी, 2024 को होगा और यह प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

जीवन और समाज की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है आखिर पलायन कब तक

नयी दिल्ली। आखिर पलायन कब तक' का स्पेशल स्क्रीनिंग पिछले दिनों दिल्ली के पीवीआर सिनेमा हॉल में संपन्न हुआ।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img