Saturday, February 24, 2024

’डंकी’ के लिए शाहरुख खान के विदेशी फैन्स की अलग ही दीवानगी

Must Read

मुंबई। शाहरुख खान का जलवा ही एकदम अलग हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी अपकमिंग डंकी के दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बावजूद विदेश से शाहरुख के फैन्स इस दिसंबर में भारत में डंकी देखने के लिए सफर तय करेंगे। फिल्म के दिलचस्प विजुअल्स और भावनाओं से आकर्षित होकर, जो अपने प्रियजनों की घर वापसी की यादें ताजा करते हैं, इस फेस्टिव सीजन फैन्स अपने परिवार और दोस्तों के साथ एसआरके की फिल्म को एंजॉय करने के लिए बेकरार है। ऐसे में दुनिया के अलग अलग कोनों से आने वाले ये फैन्स अपने पसंदीदा स्टार के लिए एक ग्लोबल सेलिब्रेशन के लिए तैयार हैं।
शाहरुख खान के फैन क्लब्स, जो स्टार के साथ जुड़ने और उनकी फिल्मों को बढ़ावा देने के अपने नए तरीकों के लिए फेमस हैं, एक बार फिर डंकी के लिए कुछ हटके कर रहे हैं। जी हां, और फिल्म की थीम को ध्यान में रखते हुए जहां शाहरुख का किरदार अपने प्रियजनों के लिए सीमाएं पार करता है, भले ही डंकी मार्ग के जरिए हो – फिल्म में एक अवैध इमिग्रेशन रास्ता, फैन्स यात्रा करने के लिए लीगल रास्ता चुनेंगे। साफ है, प्रियजनों के लिए सफर करने की भावना फैन्स के साथ दृढ़ता से जुड़ती है, जो फिल्म की कहानी के साथ एक सुंदर समानता बनाती है।
एक सूत्र ने खुलासा किया है कि, “डंकी उन देशों में उपलब्ध होगी जहां ये प्रशंसक रहते हैं। हालांकि डंकी के सीन्स ने उन्हें भारत में अपने परिवारों और दोस्तों की याद दिला दी है, और वे अपने प्रियजनों के साथ एसआरके की फिल्म को छुट्टियों का मौसम में एन्जॉय करना चाहते हैं। प्रशंसक अपनी मातृभूमि भारत में इस फिल्म को देखने के लिए नेपाल, कनाडा, संयुक्त राज्य अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात और अन्य जगहों से यात्रा कर रहे हैं, हालांकि यात्रा करने वाले प्रशंसकों की सटीक संख्या की जानकरी नहीं है, लेकिन लगभग 500+ से अधिक होने की उम्मीद है।”
डंकी के 21 दिसंबर को रिलीज होने के साथ, प्रशंसकों के बीच उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है। हाल ही में जारी किए गए डंकी ड्रॉप 1 (वीडियो यूनिट) और दिल को छू लेने वाले डंकी ड्रॉप 2: लुट पुट गया गाने ने पहले ही प्रशंसकों को प्यार, दोस्ती और परिवार की दुनिया में डुबो दिया है। डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने रंगीन किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित। वहीं अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी इस क्रिसमस रिलीज़ हो रही है, जो दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

जीवन और समाज की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है आखिर पलायन कब तक

नयी दिल्ली। आखिर पलायन कब तक' का स्पेशल स्क्रीनिंग पिछले दिनों दिल्ली के पीवीआर सिनेमा हॉल में संपन्न हुआ।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img