Thursday, December 8, 2022

टीसीएल ने कई खूबियों वाले गूगल टीवी लांच किये

Must Read

नयी दिल्ली। दुनिया के टॉप -1 टीवी कॉर्पोरेशन, टीसीएल ने तीन नए टीवी लॉन्‍च किए हैं। ब्रांड ने डॉल्बी लैबोरेटरीज के साथ सहयोग किया है ताकि टीवी के ऐसे नवाचार पेश किए जा सकें जो अपने प्रतिस्पर्धियों से काफी आगे हैं। इमर्सिव, डायनैमिक और टीवी देखने का जोरदार अनुभव प्रदान करने वाली तकनीक प्रदर्शित करते हुए, टीसीएल C835: 144Hz VRR न्यू जेनरेशन मिनी एलईडी 4K गूगल टीवी, C635 गेमिंग क्यू एलईडी 4K टीवी और P735 4K एचडीआर गूगल टीवी पेश कर कर रहा है। ये नवीनतम उत्पाद बेहद प्रतिस्पर्धी दर पर दुनिया भर के लिए क्रांतिकारी टीवी प्रौद्योगिकी पेश करने के टीसीएल के लक्ष्य से पूरी तरह मेल खाते हैं। आखिर किसने कहा कि गुणवत्ता महंगी होनी चाहिए?
विजय कुमार मिक्कीलिनेनी, मार्केटिंग हेड, टीसीएल इंडिया ने कहा, “स्थापना के बाद से ही टीसीएल ने विश्व स्तर की प्रौद्योगिकी पेश करने की कोशिश की है जिसकी उपयोगकर्ता आमतौर पर सराहना करते हैं और उसे खरीदना चाहते हैं। इसके पीछे आइडिया यह है कि टीवी स्क्रीन को बड़ा किया जाए और वास्तविकता से बड़ा अनुभव मुहैया कराया जाए। टीसीएल के पुरस्कार प्राप्त पोर्टफोलियो में स्मार्ट, अभिनव और परिष्कृत टीवी मॉडल के शिखर हैं। हम टीवी उद्योग में क्रांतिकारी प्रगति करने की आशा कर रहे हैं और उम्मीद है कि हम अपने साथ और अधिक उपभोक्ताओं को जोड़ सकेंगे।”
हमारे पास ऑल-न्यू सीरीज़ पर एक विशेष प्री-बुकिंग ऑफ़र भी है। इसके तहत 10,990 रुपये मूल्य का साउंड बार और 2999 रुपये का वीडियो कॉल कैमरा पूरी तरह मुफ्त है। यही नहीं, एसबीआई ग्राहक अपनी नई खरीदारी पर 10% तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर रिलायंस डिजिटल और क्रोमा में उपलब्ध है।
टीसीएल ने ल्बी की ऑडियोविज़ुअल टेक्नोलॉजी, उन्नत इमेजिंग टेक्नोलॉजी के साथ सहयोग किया है जो तस्वीर की बेहद जीवंत गुणवत्ता (एचडीआर) का संयोजन कई रंगों की क्षमता से करता है जिससे तस्वीर की जोरदार गुणवत्ता मिलती है। इसमें अविश्वसनीय चमक, कंट्रास्ट, रंग और डीटेल शामिल है। डॉल्बी विजन के साथ डिस्प्ले अधिक ज्वलंत, सजीव चित्र प्रदान करते हैं। शार्प कंट्रास्ट, ट्रू कलर और बारीक शैडो डिटेल्स का मेल तस्वीर की गहराई का एक अद्भुत अहसास देता है। टीवी डॉल्बी एटमॉस का भी समर्थन करता है जो दर्शकों को उनके पसंदीदा मनोरंजन जैसे मूवी, टीवी शो और स्पोर्ट्स की कहानी के अंदर रखता है। डॉल्बी एटमॉस के साथ दर्शक सराउंड साउंड का अनुभव कर सकते हैं, जो आपको थिएटर जैसा अनुभव देता है।
डॉल्बी लैबोरेटरीज के मार्केटिंग-इंडिया के निदेशक समीर सेठ ने कहा, ” डॉल्बी में, सामग्री बनाने और उपभोग करने के तरीके को सुदृढ़ और समृद्ध करने का हमारा निरंतर प्रयास है। डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस के शक्तिशाली संयोजन आपके भावनात्मक प्रभाव को अनलॉक करता है। पसंदीदा फिल्में, शो और गेम, आपको पल भर में जैसे डुबो देते हैं ताकि आप अपनी पसंदीदा कहानियों के साथ अधिक अर्थपूर्ण रूप से जुड़ सकें। उपभोक्ताओं को एक इमर्सिव मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए हमें टीसीएल के साथ सहयोग करने पर गर्व है। “
टीसीएल सी835 न्यू जनरेशन मिनी एलईडी 4K गूगल टीवी 144Hz VRR के साथ

मिनी एलईडी 4K टीवी स्पेस में हलचल मचाते हुए, टीसीएल ने अपने नवीनतम उत्पाद नवाचार, टीसीएल सी835 के साथ एक बेंचमार्क बनाया है। अंतिम उपभोक्ताओं की सभी अपेक्षाओं को पूरा करने का वादा करते हुए, टीसीएल सी835 उच्च-ऑक्टेन सुविधाओं जैसे 144Hz VRR, ऑनक्यो, आईमैक्स एन्हांस्ड, डॉल्बी विजन आईक्यू, डॉल्बी एटमॉस, एचडीआर 10+, एमईएमसी, एचडीएमआई 02.1, और बहुत कुछ का संयोजन है। टीसीएल मिनी एलईडी 4K टीवी सी835 स्थानीय डिमिंग ज़ोन की संख्या बढ़ाकर और शानदार कंट्रास्ट हासिल करने के लिए शानदार ब्राइटनेस परफॉर्मेंस की पेशकश करके शक्तिशाली इमेजरी के स्तर को बढ़ाता है, उत्कृष्ट विवरण दिखाता है, और क्यूएलईडी तकनीक द्वारा संचालित एक अरब से अधिक रंग प्रदान करता है।
टीसीएल मिनी एलईडी 4K पर डॉल्बी विजन आईक्यू हर पल आपके कमरे में एक संपूर्ण तस्वीर के लिए आपके टीवी को बुद्धिमानी से अनुकूलित करके एचडीआर से परे डॉल्बी विजन का लाभ लेता है, वहीं डॉल्बी एटमॉस आपको बहुआयामी ध्वनि के साथ आपके पसंदीदा मनोरंजन में डुबो देता है। टीवी के बिल्‍ट-इन स्पीकरों के माध्यम से अविश्वसनीय स्पष्टता और हर बारीकी को जीवंत किया गया है।
गेमिंग प्रशंसकों को इस साल 120 एफपीएस का समर्थन करने वाले अधिक गेम की उम्मीद है, इसलिए सी 835 ने 144 हर्ट्ज वीआरआर लागू करके एक कदम आगे बढ़ाया है, जो तेज प्रतिक्रिया, तेज इमेजरी और चिकनी गेमप्ले प्रदान करता है। चाहे उपयोगकर्ता प्रतिस्पर्धी गेमर हों जो उच्च एफपीएस गेम की मांग का अनुभव करना चाहते हैं, या आकस्मिक गेमर्स, 144 हर्ट्ज वीआरआर डिस्प्ले एक बड़ा लाभ हो सकता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एक महत्वपूर्ण बढ़त मिलती है, खासकर मल्टीप्लेयर गेम में। टीवी गूगल टीवी के साथ आता है; यह सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ता स्ट्रीमिंग चैनलों में एकत्रित सैकड़ों सामग्री विकल्पों में अपनी पसदं का विकल्‍प चुन सकते हैं। टीसीएस C835 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच की कीमत क्रमश: 119,990 रुपये, 159,990 रुपये और 229,990 रुपये है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

मथुरा। अवादा ग्रुप की समाज कल्याण संस्था, अवादा फाउंडशेन ने अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान का प्रारंभ मथुरा के राजकीय...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img