Friday, June 14, 2024

एकता कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ से हुई जियो मामी फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत

Must Read

मुंबई। करीना कपूर खान अपनी ग्लैम डॉल इमेज से बाहर निकलकर एक के बाद एक इंटेंस रोल वाली भुमिकाएं करने में लगी हैं और हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में भी उनका कुछ ऐसा ही किरदार हैं। ये एक जबरदस्त इंटेंस थ्रिलर होने का वादा करती है, जिसकी एक झलक हाल ही में आए फिल्म के पहला पोस्टर से मिल चुकी है। इसने न सिर्फ फैन्स को बल्कि ऑडियंस को चौंका दिया। वैसे इससे पहले ये फिल्म बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी स्क्रीनिंग के साथ रिलीज होने से पहले ही ग्लोबल लेवल पर धूम मचाने के साथ एक शानदार शुरूआत कर चुकी है। अब इसे एक और बड़ा सम्मान हासिल हुआ है। जी हां, यह पहली फिल्म है जिसने जियो मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 की शुरूआत की है। इस दौरान रेड कार्पेट पर लीड एक्ट्रेस करीना से लेकर फिल्म की पूरी टीम का फैशन गेम ऑन टॉप था जिसने सभी का खूब ध्यान खींचा।
‘द बकिंघम मर्डर्स’ को जियो मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 में बतौर ओपनिंग फिल्म स्क्रीन किया गया, जो 27 अक्टूबर, 2023 से रविवार, 5 नवंबर, 2023 तक आयोजित होने जा रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा की फिल्म असल में एक बहुत ही खास और अच्छी फिल्म है क्योंकि स्क्रीनिंग को बड़े पैमाने पर लोगों द्वारा पसंद और सराहा गया। दर्शकों से उम्मीद से कहीं ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया मिली। ऐसे में प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर हंसल मेहता, एशटंडन, करीना कपूर खान, एकता आर कपूर, रणवीर बराड़ और प्रभलीन संधू को अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए देखा गया।
इसके अलावा, फिल्म में करीना कपूर खान को सह-निर्माता के रूप में भी पेश किया गया है। फिल्म को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद, इसे स्क्रीन पर देखने का दर्शकों के बीच उत्साह असल में अगले स्तर पर पहुंच गया है। इस शानदार फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन जैसे जबरदस्त कलाकारों को कास्ट किया गया हैं। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित। साथ ही शोभा कपूर, एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा इस फिल्म को निर्मित किया गया है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img