Thursday, May 23, 2024

महज दो दिन में ही 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल हुई टाइगर 3

Must Read

मुंबई। सलमान खान की टाइगर 3 के लिए यह दिवाली यादगार बन गई है। इसकी रिकॉर्ड-तोड़ एडवांस बुकिंग के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड के ओजी स्पाई, टाइगर के रूप में अपना शानदार कमबैक किया। फिल्म ने 44.50 करोड़ की शानदार ओपनिंग के साथ अब तक की सबसे बड़ी दिवाली ओपनर के रूप में अपना नाम दर्ज कराया। ये फिल्म दूसरे दिन भी सफलता के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ी और सोमवार को 58 करोड़ का कलेक्शन किया, जो उस दिन किसी हिंदी फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है।
टाइगर 3 की शानदार सफलता सलमान खान के स्टारडम का सबूत है, जो बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित करने की ताकत रखते हैं और वो भी दिवाली के दिन जब देश लक्ष्मी पूजा में बिजी था। यह दिवाली पूजा डे कलेक्शन के लिए एक रिकॉर्ड दिन है जिसे बॉक्स ऑफिस के लिए एक बेकार दिन माना जाता है क्योंकि शाम से शोज में कलेक्शन बहुत कम होता है। इससे साथ ही, दूसरा दिन, जो एक नेशनल हॉलीडे है और बॉक्स ऑफिस के लिहाज से सबसे बड़े दिनों में से एक माना जाता है, टाइगर 3 ने अपनी योग्यता साबित की और केवल दो दिनों में 101 करोड़ की कमाई की।
इसके अलावा, यह टाइगर फ्रैंचाइज़ का सबसे बड़ा ओपनिंग डे भी है। यह सच में सलमान खान की शानदार बॉक्स ऑफिस अपील को दर्शता है, जो सही तरह के कंटेंट के साथ हमेशा एक रिकॉर्ड बनाते हैं। फिल्म के डब किए हुए वर्जन की बात करें, तो पहले दिन, रविवार को इसने 1.50 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन 1.25 करोड़ की कमाई करते हुए और मजबूत हो गई, जिससे तमिल और तेलुगु भाषाओं में कुल 2.75 करोड़ की प्रभावशाली कमाई हुई। बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img