Wednesday, May 29, 2024

टाइगर 3 की रिलीज से पहले सलमान खान का ट्रेडमार्क स्कार्फ स्टाइल हुआ ट्रेंड

Must Read

मुंबई। सलमान खान का मौसम आ गया हैं। हमारा मतलब है कि उनकी फिल्म टाइगर 3 की रिलीज करीब है और ऐसे में हर तरफ सलमान ही सलमान छाए हैं। हालांकि ये कुछ नया नहीं है। टाइगर खान वैसे भी सुर्खियों में रहते हैं, पर फिलहाल तो उनकी स्पाई थ्रिलिर फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त आ रही है। तो टाइगर का दिखना तो तय ही है और इसी के साथ उनका ट्रेडमार्क स्कार्फ स्टाइल भी ट्रेंड होने लगा है। दरअसल सलमान खान अपनी हिट ‘एक था टाइगर’ (2012) के साथ स्कार्फ स्टाइल में नजर आएं थे, जो फिल्म में सलमान के किरदार की एक मजबूत पहचान बन चुका है, जिसमें अब हर जगह उनके फैन्स को स्पॉट किया जा रहा हैं।
इस फिल्म के जबरदस्त एक्शन के लिए जहां दर्शकों के दिलों में जगह है, वहीं सलमान को जिस तरह से पेश किया गया है चेकदार स्कॉर्फ लुक में, उसके भी फैन्स दीवाने है। सलमान का ये खास अंदाज उनके आइकोनिक टाइगर लुक की पहचान है। और अब जब टाइगर 3 की रिलीज करीब आ रही है, तो जनता के बीच प्रत्याशा आसमान छू रही है। साथ ही फैन्स पर सलमान का स्कॉर्फ स्टाइल सिर चढ़कर बोलने लगा है। हाल ही में उनके कई हमशक्लों को भी आइकोनिक स्कार्फ स्टाइल में देखा गया है।
बता दें, सलमान खान बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 में टाइगर के रूप में लौट रहे हैं। टीज़र और ट्रेलर में सलमान को चेकदार स्कार्फ पहने हुए दिखाया गया है, और सुपरस्टार की वापसी का जश्न मनाने के लिए, सुपरस्टार के कई फैन्स ने अपना प्यार जाहिर करते हुए टाइगर के चेकदार स्कॉर्फ को फॉलो किया है। सलमान खान कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी और रिद्धि डोगरा स्टारर बहुप्रतीक्षित टाइगर 3 की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म 12 नवंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img