Friday, June 7, 2024

‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ रिलीज

Must Read

मुंबई। रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है और दर्शक इसके कंटेंट और प्यार पर इसके फ्रेश टेक को काफी पसंद कर रहें है। इसके साथ ही स्क्रीन्स पर पहली बार रणबीर और श्रद्धा शानदार केमिस्ट्री को देखने के लिए फैन्स के बीच काफी उत्साह बना हुए है। फिल्म का लव सॉन्ग ‘तेरे प्यार में’ पहले ही दर्शकों का ध्यान खींच चुका है। सालों से, संगीत प्रेमियों ने फिल्मों में रणबीर-अरिजीत-प्रीतम-अमिताभ के संयोजन को पसंद किया है, और उनका एक साथ आना एक बार फिर हाई लेवल पर पहुंच गया है। गाने को पहले रिलीज करने की डिमांड को लेकर फैन्स का उत्साह चरम पर है। अब फाइनली निर्माताओं चाहने वालों के लिए फिल्म का ये गाना जारी कर दिया है।
https://bit.ly/TerePyaarMein-Song
‘तेरे प्यार में’ में ताजगी और रोमांस है। गाने को प्रीतम ने कंपोज किया हैं, जिसे निकिता गांधी के साथ रोमांटिक धुनों के बादशाह अरिजीत सिंह ने गाया हैं और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। चार्टबस्टर्स का लकी चार्म एक बार फिर लोगों को लुभाने के लिए तैयार है।
इस गाने के बारे में बात करते हुए प्रीतम ने कहा, “अमिताभ और अरिजीत के साथ रणबीर कपूर के गाने पर सहयोग करना हमेशा खास होता है। पहले भी, जब भी हम संगीत के रूप में एक साथ आए हैं, तो दर्शकों ने हमारे संगीत को पसंद किया और इसकी सराहना की। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे नए गीत तेरे प्यार में को भी एंजॉय करेंगे और हमें उनका प्यार मिलता रहेगा।
रणबीर और श्रद्धा की उपस्थिति के साथ यह गीत प्यार और जीवंतता का एक सुंदर संयोजन लगता है जो युवाओं के साथ सही तालमेल बिठाता है। खैर, ‘तेरे प्यार में’ गाने के बारे में मस्ती, वाइब्ररेंसी और जीवंत संगीत ही एकमात्र अच्छी बात नहीं है। पूरे गाने में दिखाई गई स्पेन की अलग अलग खूबसूरत लोकेशन्स, स्टाइलिश ऑउटफिट और रणबीर और श्रद्धा के बीच स्पष्ट और आकर्षक केमिस्ट्री गाने की सुंदरता को बढ़ाते है। तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img