Tuesday, June 28, 2022

ट्रूक ने लॉन्‍च किया उत्कृष्ट और आकर्षक एफ1 ईयरबड्स

Must Read

नई दिल्ली। ट्रूक के इयरबड्स की लॉन्चिंग से देश में संगीत के दीवानों को जश्न मानाने का खास मौका मिल गया है। ट्रूक उच्च गुणवत्ता के ऑडियो स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, ईयरफोन्स तथा साउंड प्रोफेशनल्स और संगीत के दीवानों की खास पंसद के ऑडियो उपकरण बनाने वाला भारत में तेजी से आगे बढ़ता ऑडियो ब्रैंड है। कंपनी ने आज एफ1 ईयरबड्स को 1299 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया, जिसका इन्तजार लोग काफी समय से कर रहे थे। इसकी कीमत आईएनआर 1299 है, लेकिन ग्राहक इसे लॉन्च होने के दिन आईएनआर 899 के विशेष उदघाटन मूल्य पर खरीद सकते हैं।

इस नए प्रॉडक्ट की लॉन्चिंग ट्रूक की साउंडवेयर और श्रव्य उपकरणों की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ब्रैंड के रूप में उभरने की महत्वाकांक्षा से मेल खती है। कंपनी अपनी श्रेणी में जबर्दस्त प्रॉडक्ट्स के ऑफर यूजर्स को उपलब्ध कराती है, जिसमें ताकत, प्रदर्शन और किफायत का बेहतरीन संगम दिखाई देता है।

नए प्रॉडक्ट की लॉन्चिंग के अवसर पर ट्रूक इंडिया के सीईओ, पंकज उपाध्याय ने कहा कि, “यह देखकर मुझे बेहद खुशी होती है कि बहुत कम समय में ही ट्रूक भारत का सबसे तेजी से उभरता हुआ ब्रांड बन गया है। हम ट्रूक में तकनीक, परफॉर्मेंस को उभारने और यूजर की संतुष्टि के लिए लगातार अपनी सीमाओं से आगे बढ़कर बेहतरीन काम कर रहे हैं। इस बार हमने काफी बेहतरीन ढंग से तीनों गुणों का संगम एक इकलौते प्रॉडक्ट में पेश किया है, जिससे हमारे यूजर्स का संगीत और ऑडियो सुनने का आनंद और बढ़ जाएगा। हमें पूरा विश्वास है कि नए एफ1 ईयरबड्स न केवल हमारे देश के लाखों उपभोक्ताओं को काफी पसंद आएंगे, बल्कि यह इस दिशा में नए आविष्कारों का मार्ग भी प्रशस्त करेंगे।”

बेहतरीन कारीगरी से डिजाइन किए गए एफ 1 ईयरबड्स कॉबल केस डिजाइन में छिपे हुए डिजिटल बैटरी डिस्प्ले क साथ मिलते हैं, जिससे यह ईयरबड्स किसी भी डिवाइस से तुरंत कनेक्ट हो जाते हैं। इसके साथ ही इनमें काफी स्थायित्व मिलता है। यूजर्स को ब्लूटुथ 5.3 के साथ इसमें काफी तेज कनेक्शन मिलता है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

आमिर खान ने असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 25 लाख रूपये दिए

मुंबई। बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने हाल ही में असम के सीएम रीलीफ फंड के लिए मदद का हाथ...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img