Monday, October 3, 2022

Truke ने भारत में पहले नेक बैंड योगा मिस्टिक को लॉन्च किया

Must Read

नई दिल्ली . देश भर के संगीत प्रेमियों के पास ट्रूक के साथ जश्न मनाने का कारण है। हाई-क्वॉलिटी ऑडियो प्रॉडक्ट्स का निर्माण करने वाले भारत के तेजी से आगे बढ़गे ऑडियो ब्रैंड ने आज दो आकर्षक प्रॉडक्ट्स, योगा मिस्टिक नेकबैंड और बड्स एस2 लाइट लॉन्च किए हैं। बड्स एस2 लाइट ट्रूक का पहला पूरी तरह मेड इन इंडिया प्रॉडक्ट है। योगा मिस्टिक ब्रैंड का पहला नेकबैंड है जो डिजिटल बैटरी इंडिकेटर से लैस है।
1399 रुपये और 1299 रुपये के क्रमश: बेहद किफायती दाम वाले दोनों प्रॉडक्ट फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर 5 सितंबर 2022 से बिक्री के लिए उपलब्धम होंगे। स्पेशल लॉन्च डे ऑफर पर यूजर्स को 300 रुपये इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।
नए प्रॉडक्ट की पेशकश ट्रूक के विजन के अनुसार की गई। कंपनी का लक्ष्य अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ऑफर के साथ ऑडियो एक्सेसरीज के क्षेत्र में अपना एक बहुत बड़ा मुकाम बनाना है। इस प्रॉडक्ट में पावर, परफॉर्मेंस और अफोर्डेबिलिटी का संगम मिलता है। आज पहले मेड इन इंडिया प्रॉडक्ट्स की लॉन्चिंग के साथ ट्रूक तेजी से इस क्षेत्र में अपनी स्थिति को मजबूत कर रहा है। यह भारत के कुछ मेड इन इंडिया ब्रैंड्स में से एक है।
ट्रूक इंडिया के सीईओ श्री पंकज उपाध्याय ने कहा, “पिछले 2-3 सालों में इंडस्ट्री में अपना खास मुकाम बनाकर कंपनी ने देश के लोगों और उपभोक्ताओं की सेवा की है। इस सेग्मेंट में एंट्री करने वाले प्रॉडक्ट्स की कड़ी प्रतियोगिता के बावजूद हमारी कंपनी भारत के सबसे तेजी से उभरते ब्रांड में से एक बन गई है। आज हम अपना पहला मेड इन इंडिया प्रॉडक्ट लॉन्च कर रहे हैं। इस प्रॉडक्ट को पूरी तरह से देश में डिजाइन किया गया है और बनाया गया है। इस प्रॉडक्ट से हमने प्रधानमंत्री मोदी के मेक इन इंडिया मिशन का झंडा बुलंद किया हैं। हमें विश्वास है कि हम दूसरे ब्रैंड्स को सफलतापूर्वक प्रोत्साहित करेंगे। हम इस प्रॉडक्ट की असेंबलिंग भी भारत में ही करेंगे। कंपनी भारत को हाई-क्वॉलिटी इलेक्ट्रॉनिक्स का वैश्विक निर्यातक बनाने में अपनी उल्लेखनीय भूमिका निभाएगी।”
नेकबैंड्स की हमारी नई उत्पालद श्रृंखला के लॉन्चस के साथ, हमें उम्मीद है कि इसे उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिसाद मिलेगा और वियरेबल इलेक्ट्रॉनिक्स सेग्मेंट में हमारी स्थिति मजबूत होगी।
नए प्रॉडक्ट की श्रेणी की पेशकश के साथ ट्रूक उपभोक्ताओं को हाई क्वॉलिटी टीडब्ल्यूएस, स्मार्ट वॉच और नेकबैंड प्रदान कर रहा है। ट्रूक के सभी प्रॉडक्ट्स पर 1 साल की वॉरंटी मिलती है। उपभोक्ता 200 से ज्यादा सर्विस सेंटर्स के ताकतवर नेटवर्क तक पहुंच हासिल कर सकते हैं और प्रीमियम ऑफ्टर सेल्स अनुभव का लाभ उठा सकते हैं।
बड्स एस2 लाइट
बड्स प्रीमियम डिजाइन के केस में मिलता है। इसमें एक आकर्षक मैटे फिनिश स्लाइडिंग डिजाइन के साथ तत्काल 1 स्टेप पेयरिंग की सुविधा दी गई है। ये क्वाड-मिक-नॉयस कैंसलेशन से लैस हैं, जिसमें यूजर्स को बेहतरीन हाईक्वॉलिटी का अनुभव मिलता है। ये उच्च सटीक कॉन्टेक्ट सेंसर के साथ ऑटो इन ईयर डिटेक्शन से लैस हैं। यूजर्स दोगुनी रफ्तार और विश्वसनीय कनेक्शन से ब्लूटुथ 5.1 की इंस्टेंट कनेक्टिविटी हासिल कर सकते हैं। केस की 300 एमएच चार्डिंग क्षमता के साथ उपभोक्ता इसमें यूएसबी-सी फास्ट चार्जिंग के साथ ईयरबड्स सिंगल चार्ज पर 10 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। गेमिंग के शौकीनों की जरूरत को पूरा करने के लए 55 एमएस अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ ये बड्स डेडिकेटेड गेमिंग मोड से लैस है। ये बड्स तीन आकर्षक कलर वैरिएंट्स, काले, नीले और सफेद रंगों में मिलता है।
योगा मिस्टिक
योगा मिस्टिक डिजिटल बैटरी इंडिकेटर के साथ इंडस्ट्री का पहला ब्लूटुथ नेकबैंड है। यह नेकबैंड रियल सिलिकॉन यूनीबॉडी डिजाइन में निर्मित है, जो इसे दूसरे नेकबैंड्स से अलग करता है। यूजर्स इसमें 13 एमएम के टिटेनियम डाइवर्स के साथ मधुर संगीत का आनंद उठा सकते हैं। यह स्मार्ट ऐप्लिकेशन सपोर्ट के माध्यम से 20 ईक्यू मोड में आता है। यूजर्स तेज और सुरक्षित ब्लूटुथ 5.2 इंस्टेंट कनेक्टिविटी और डबल पेयरिंग का लाभ ले सकते हैं। नेकबैंड बेहतरीन संगीत का अनुभव प्रदान करने के लिए आसपास के माहौल से आने वाली आवाज को आपके कानों तक पहुंचने नहीं देता। ये 40 एमएस की अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ गेमिंग के बेमिसाल अनुभव से लैस है। ये 50 घंटे# का प्लेटाइम ऑफर करता है। 10 मिनट की चार्जिग के साथ 10 घंटे का प्लेटाइम मुहैया कराते हैं। इसके अलावा यूजर्स एएसी कोडेक के साथ बेहतरीन क्वॉलिटी के संगीत का आनंद उठा सकते हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

बिरला फर्टिलिटी एवं आईवीएफ में टेस्टिकुलर कैंसर के मरीज का ऑपरेशन

नई दिल्ली। फर्टिलिटी के भविष्य में परिवर्तन लाने के उद्देश्य से फर्टिलिटी केयर में ग्लोबल लीडर बनने की अपनी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img