Sunday, January 29, 2023

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उभरते एक्टर्स के लिए लिखा इमोशनल नोट

Must Read

मुंबई। कईयों का सपना साकार करने वाले मुकेश छाबड़ा ने समय-समय पर अपने कास्टिंग स्किल्स के जरिए कुछ बेहद बेहतरीन टैलेंट्स को दुनिया के सामने लॉन्च किया है। उन्होंने कई सपनों को सच किया है और इस साल भी वह ऐसा ही करना चाहते हैं, बल्कि इससे और बेहतर करना चाहते हैं। यह समझते हुए कि ‘काम, पैसा, शोहरत, संघर्ष’ एक अभिनेता के जीवन के कुछ अहम चीजे हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी इच्छुक अभिनेताओं के लिए एक वॉर्म नोट लिखा।
उन्होंने अपने नोट में लिखा हैं, “काम, पैसा, शोहरत, संघर्ष- ऐसा लगता है जैसे इन सपनों ने आज कल बहुत से यंग एक्टर्स की सुख और शांति छीन ली है। आप में से बहुत सारे लोगों को उदास, निराश और हताश देखकर मुझे बहुत दुख होता है। इस नए साल की खुशियों का ख्याल हम सभी को रखना है, न केवल अपने लिए बल्कि अपने आसपास के लोगों के लिए भी। क्रिएटिव लोगों की कम्यूनिटी के रूप में, हमें एक-दूसरे का ख्याल रखना होगा, सपोर्ट करना होगा, मदद के लिए हाथ बढ़ाना होगा और कभी-कभी रोने के लिए सिर्फ एक कंधा देना होगा। हमारे अपने कम्यूनिटी के बीच ईर्ष्या, कॉम्पिटिशन के लिए कोई जगह नहीं हो सकती। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अपनी तरफ से ज्यादा से ज्यादा अभिनेताओं को काम देने के लिए दिन-रात काम कर रहा हूं, और ऐसा करते रहने का वादा करता हूं।
2023 में पाइपलाइन में बहुत सारी शानदार परियोजनाएं हैं और मैं हर प्रतिभाशाली व्यक्ति को अपनी आर्टिस्टिक स्किल्स को स्क्रीन पर दिखाने का अवसर देने का वादा करता हूं। आपके साइड से, मैं खुश चेहरे, उज्ज्वल आंखें और एक कम्यूनिटी को देखने की आशा करता हूं जो एक दूसरे का समर्थन और प्यार करता है। मैं आप सभी शानदार अभिनेताओं के साथ काम करने की उम्मीद करता हूं, जिनकी आंखों में सपने हैं, बहुत जल्द। तो, कृपया, विश्वास बनाए रखें🤗

हैप्पी न्यू ईयर ♥️✨
खूब सारा प्यार ♥️
@castingchhabra”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

खराब फॉर्म से जूझ रही केरला ब्लास्टर्स एफसी को नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ घर पर जीत का भरोसा

कोच्चि, 28 जनवरी: केरला ब्लास्टर्स एफसी के पास रविवार को कोच्चि स्थित अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img