Friday, November 24, 2023

युवराज सिंह की मौजूदगी में विक्स का नया चीयर एंथम लांच

Must Read

नयी दिल्ली। विक्स कफ ड्रॉप्स ने अपना नया चीयर एंथम #VicksKholIndiaBol पेश करने के लिए महान क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ गठबंधन किया है। #VicksKholIndiaBol चीयर एंथम क्रिकेट के प्रति हमारे देश का असीम उत्साह प्रदर्शित करता है। इसका उद्देश्य इस क्रिकेट सीज़न में 142 करोड़ वॉइस चैम्पियंस को अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने में समर्थ बनाना है। विक्स कफ ड्रॉप्स अपने प्रतिष्ठित अभियानों के लिए मशहूर है, जो प्रदर्शित करते हैं कि इस ब्रांड ने कैसे हमेशा भारतीयों को अपने जीवन के महत्वपूर्ण लम्हों में बिना किसी खिच-खिच के बोलने में समर्थ बनाया है। इस क्रिकेट सीज़न में विक्स कफ ड्रॉप्स क्रिकेट प्रशंसकों पर केंद्रित होकर एक नया म्यूज़िकल टेक पेश कर रहा है, और उन्हें अपनी टीम को प्रोत्साहित करने के लिए खिच-खिच फ्री वॉइस प्रदान कर रहा है।
श्री साहिल सेठी, कैटेगरी लीडर – पर्सनल हेल्थकेयर, पी एंड जी इंडिया ने कहा, “इस क्रिकेट सीजन विक्स कफ ड्रॉप्स लाखों लोगों को खिच-खिच फ्री वॉइस देकर चीयर करने की प्रेरणा देने और पूरे जोश से अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने में समर्थ बनाने के लिए युवराज सिंह के साथ गठबंधन में #VicksKholIndiaBol एंथम लॉन्च करके बहुत उत्साहित है। इस एंथम के बोल प्रदर्शित करते हैं कि वॉइसेज़ में किस प्रकार सबसे ज़ोर से चीयर करने की क्षमता होती है, चीयर्स किस प्रकार मैच का रुख़ बदल सकते हैं और देश के कोने-कोने से आए क्रिकेट प्रशंसकों का उत्साह कई गुना बढ़ा सकते हैं। कोई भी चीयर अनसुना न रह जाए, इसके लिए हमने देश के अनुमानित 6.3 करोड़ हियरिंग इंपेयर्ड लोग, जो इस खेल के लिए उतने ही उत्साहित हैं, के लिए इस एंथम का भारतीय साइन लैंग्वेज में एक दिलचस्प संस्करण बनाने के लिए ‘इंडिया साइनिंग हैंड्स’ के साथ साझेदारी की है। इस एंथम के साथ विक्स कफ ड्रॉप्स हमारे देश को परिभाषित करने वाली विविधता में एकता की ख़ुशी मना रहा है, और यह विविधता में एकता इस खेल के प्रति प्रेम है।”
इस एंथम के बारे में क्रिकेटर, युवराज सिंह ने बताया, “एक खिलाड़ी को सबसे ज़्यादा प्रोत्साहन प्रशंसकों के उत्साहवर्धक चीयर से मिलता है। मैं #VicksKholIndiaBol एंथम से जुड़कर बहुत रोमांचित हूँ, जिसके द्वारा हम क्रिकेट प्रेमियों से वॉइस चैंपियन बनने और ज़ोर से चीयर करने का आह्वान कर रहे हैं। #VicksKholIndiaBol क्रिकेट एंथम न केवल भारत को चीयर करने के लिए एकता और समावेशन को बढ़ावा देता है, बल्कि यह स्मरण भी कराता है कि अगर हम अपनी आवाज़ को मिला लें, कुछ भी हासिल करना मुश्किल नहीं। मुझे भारतीय साइन लैंग्वेज में एंथम सीखने और परफॉर्म करने में बहुत मज़ा आया। मैं विक्स और इंडिया साइनिंग हैंड्स का आभार व्यक्त करता हूँ, जिन्होंने मुझे क्रिकेट प्रशंसकों के इस विशेष समुदाय से जुड़ने का अवसर दिया।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

डंकी का नया पोस्टर जारी

मुंबई। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर उत्साह को और बढ़ाते हुए, हाल में शाहरुख खान...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img