Wednesday, May 29, 2024

विधु विनोद चोपड़ा की12वीं फेल का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

Must Read

मुंबई। निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की अगली निर्देशित फिल्म 12वीं फेल का ट्रेलर आज रिलीज हो गया और इसे हर तरफ से शानदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्ममेकर के प्रशंसकों को ये ट्रेलर हर लिहाज से अच्छा लगा रहा है। ट्रेलर में विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं और इसमें चंबल के एक छोटे से गांव से दिल्ली के मुखर्जी नगर में यूपीएससी की तैयारी करने तक की उनकी यात्रा की झलक मिली है। शुरुआती प्रतिक्रियाओं से पता चलता है कि दर्शक विक्रांत मैसी के दमदार प्रदर्शन के साथ-साथ उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से भी प्रभावित हुए हैं। फिल्म में कलाकारों की टोली भी बहुत दिलचस्प है और दमदार डायलॉग ट्रेलर का मुख्य आकर्षण हैं। जोशीले गीत #Restart की धुन पर बनी यह फिल्म भावनाओं से भरपूर होने की उम्मीद है।
12वीं फेल, एक वास्तविक कहानी पर आधारित, यूपीएससी प्रवेश परीक्षा में हिस्सा लेने वाले लाखों छात्रों के संघर्षों पर आधारित है। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से भी आगे जाती है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और लड़ते रहने के लिए इंस्पायर करती है। फिल्म के बारे में बात करते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने कहा, “आज के समय में, मैं आशा की एक कहानी, कभी हार न मानने की कहानी बताना चाहता था। 12वीं फेल यह सब और उससे भी ज्यादा है। इस फिल्म को बनाने में मैं हंसा हूं, रोया हूं, गाया हूं और एंजॉय भी किया है। मुझे सच में विश्वास है कि जब यह फिल्म सिनेमाघरों में आएगी तो इसे यूनिवर्सल जुड़ाव मिलेगा।”
ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ, शारिक पटेल ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “हम विधु विनोद चोपड़ा के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। यह फिल्म वास्तव में छात्र जीवन के उतार-चढ़ाव को दर्शाती है, इन युवा व्यक्तियों की ताकत और लचीलेपन को उजागर करती है। यह फिल्म चुनौतियों पर जीत पाने वाले हमारे युवाओं की भावना का जश्न मनाती है।”विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img