Wednesday, May 18, 2022

यश ने खुद लिखे हैं ‘KGF: चैप्टर 2’ में अपने ज्यादातर डायलॉग्स

Must Read

मुंबई। हाल ही में बेंगलुरु में हुए ‘KGF: चैप्टर 2’ के धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च ने सही मायने में बताया कि यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है।बेंगलुरु में हुआ यह मेगा ट्रेलर लॉन्च इवेंट काफी सफल रहा, क्योंकि इवेंट पर ‘KGF: चैप्टर 2’की कास्ट ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव साझा किए। आपको बता दे, 24 घंटे के भीतर 109 मिलियन से अधिक बार देखे गए ‘KGF: चैप्टर 2’ ने अपने ट्रेलर के साथ एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

फिल्म में दिखाए गए कमाल की सिनेमैटोग्राफी, धमाकेदार एक्शन और स्किलफुल डायरेक्शन देखने के बाद दर्शक पागल हुए जा रहें है और तो और संजय दत्त और रवीना टंडन सहित फिल्म के कास्ट द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा करते नहीं थक रहें। रॉकिंग स्टार यश के प्रशंसकों ने रॉकी के लार्जर देन लाइफ कैरेक्टर पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, खासतौर से पंची डायलॉग्स, जो बड़ी ही आसानी से यश द्वारा डिलीवर किए गए हैं। ऐसे में ट्रेलर लॉन्च पर निर्देशन प्रशांत नील ने एक अननोन फैक्ट का खुलासा किया और वो ये कि इस सीक्वल में अपने डायलॉग्स के मेजर पोर्शन की स्क्रिप्ट खुद यश ने ही की है।

वैसे एक एक्साइटिंग स्टोरी, माइंड ब्लोइंग एक्शन सीक्वेंस, पेपी साउंडट्रैक और शानदार प्रदर्शन के साथ चैप्टर-1 एक फियर्स कॉम्बिनेशन थी, जिसनें सही मायने में भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड और उम्मीदों को तोड़ दिया। संजय दत्त, रवीना टंडन को अपनी शानदार कास्ट में शामिल करने के साथ KGF चैप्टर 2, चैप्टर-1 के बनाए सारे रिकॉर्ड निश्चित ही तोड़ने के लिए तैयार है। ऐसे में जैसे-जैसे हम इस मैमथ एंटरटेनर की रिलीज डेट के करीब पहुंच रहे हैं, हर कोई फाइनल शो के लिए उत्साहित है। हालिया ट्रेलर रिलीज के साथ एक्शन पैक्ड फिल्म में अद्भुत प्रदर्शन की एक और झलक देखने के के साथ फिल्म की प्रत्याशा एक चरम पर पहुंच गई है।

14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज होने वाली KGF: चैप्टर-2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक है। इसे होम्बले फिल्म्स के तहत बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। उभरते हुए पैन इंडिया प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सालार’ भी शामिल है। फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सीके बिरला हॉस्पिटल में सात साल के बच्‍चे की दुर्लभ लैप्रोस्‍कोपिक सर्जरी

नयी दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित सीके बिरला हॉस्पिटल के डाकटरों ने एक तरह का चमत्कार किया है।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img