Tuesday, May 30, 2023

आपको रोमांचित करने का दम रखती है, ए विंटर टेल एट शिमला

Must Read

लंबे अरसे से छोटे पर्दे पर अपनी अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस गौरी प्रधान अब आपको सिनेमा के 70 एम एम स्क्रीन पर नजर आने वाली है।
खबर है, 12 मई को देश विदेश में एक साथ रिलीज़ होने वाली फिल्म ए विंटर टेल एट शिमला में गौरी प्रधान हॉरर मूवी 1920 में अपनी कुछ ख़ास पहचान बना चुके एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का टाइटल ही इस फिल्म को कुछ अलग कैटेगरी में शामिल करती है। यंग डॉयरेक्टर योगेश वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा है। पिछले दिनों एक इवेंट में शामिल हुए फिल्म के कलाकारों से रूबरू होने का मौका मिला।
फिल्म के डॉयरेक्टर योगेश वर्मा बताते हैं इस फिल्म के नाम से ही दर्शक अंदाज लगा लेते है फिल्म शिमला में ही शूट हुई ,और उनका यह अंदाजा बिल्कुल ठीक है। फिल्म की कहानी की शुरुआत दो अजनबी लोगो से होती है जो कुछ मुलाकातों के बाद एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। अपनी इस फिल्म के बारे में गौरी प्रधान ने कहा कि यह टोटली डिफरेंट स्टोरी है जो दर्शको को स्टार्ट टू लास्ट बांध कर रखने का दम रखती है। डॉयरेक्टर योगेश जी ने इस रोमांटिक कहानी को दूसरी फिल्मों से हट कर डिफरेंट ढंग से पेश किया गया है। गौरी कहती है मैं इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं।
फिल्म के डॉयरेक्टर योगेश वर्मा के निर्देशन में बनी यह उनकी पहली फिल्म है। योगेश बताते है इस फिल्म को मैने हर उम्र के दर्शको के लिए बनाया है, सच कहूं तो यह प्रोजेक्ट मेरा व्यक्तिगत जुनून हैं। फिल्म के लीड एक्टर इंद्रनील सेन गुप्ता खुश हैं कि उन्हें शिमला की बेहद खूबसूरत लोकेशन पर एक बेहतरीन प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने का अवसर मिला, फिल्म की शूटिंग के दौरान यूनिट के सभी सदस्यों और कलाकारों के साथ मेरा बहुत अच्छा वक्त गुजरा डॉयरेक्टर योगेश वर्मा ने अपनी इस फिल्म में दुनिया को बेहद खूबसूरती के साथ पेश किया है।दीपराज राणा, ऋतुराज सिंह, निहारिका चौकसे, अंगद ओहरी, इशिता शाह, करमवीर चौधरी, मनु मलिक सहित कई नामचीन कलाकार इस फिल्म की कॉस्ट में शामिल है।
उत्तर भारत में इस लीक से हट कर बनी फ़िल्म के पी आर ओ शैलेश गिरी , उषा मिश्रा के मुताबिक यह फिल्म 12 मई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

भारत में में 73% संगठन रैंनसमवेयर के शिकार: सोफोस

ए एन शिब्ली नई दिल्ली। साइबर सुरक्षा प्रदान करने में एक वैश्विक लीडर सोफोस ने आज अपनी वार्षिक "स्टेट ऑफ़...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img