Wednesday, May 29, 2024

बजाज ने अपनी लेटेस्ट एयर कूलर्स रेंज में अभिनव ‘ड्यूरामरीन पंप’ की पेशकश की

Must Read

ए एन शिब्ली
नई दिल्ली। बजाज ने इस गर्मी में कूलर्स की उभरती हुई माँगों को देखते हुए, अपने लेटेस्ट एयर कूलर्स की रेंज की पेशकश की है, जो कि ‘ड्यूरामरीन पंप’ से लैस है। ब्रांड ने एयर कूलर में बड़ा बदलाव लाने पर ध्यान केंद्रित किया है, जिसमें नियमित पम्प्स से कई गुना बेहतर और वैज्ञानिक रूप से डिज़ाइन किए गए पंप के साथ नवाचार शामिल है। होम एप्लायंसेस के नए पोर्टफोलियो के हिस्से के रूप में उच्च स्थिरता, आकर्षक और कम रखरखाव वाली यह नई रेंज, टिकाऊ होने का वादा करती है। ब्रांड की कंज्यूमर रिसर्च स्टडी से यह स्पष्ट होता है कि ग्राहक, पंप की वजह से होने वाली विफलताओं के कारण एयर कूलर के टूटने को जिम्मेदार ठहराते हैं। लंबे समय तक नमी के संपर्क में रहने और खराब इन्सुलेशन की वजह से एयर कूलर का पंप खराब हो जाता है। ऐसे में ग्राहकों की जरूरतों पर ध्यान देने की प्रतिबद्धता पर खरा उतारते हुए, ब्रांड ने अपनी एयर कूलर्स की रेंज को एक नए रूप में पेश किया है, जिससे कि ग्राहकों को गर्मी से राहत का अनुभव हो सके।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, श्री रवींद्र सिंह नेगी, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, कंज्यूमर प्रोडक्ट बिज़नेस, बजाज इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड, ने कहा, “इस गर्मी में, ‘बिल्ट फॉर लाइफ’ की प्रतिबद्धता के चलते हमने अपने एयर कूलर्स की पूरी रेंज को ‘ड्यूरामरीन पंप’ की उन्नत सुविधाओं के जरिए नया रूप दिया है, जो कि 2 साल की वॉरंटी के साथ आता है। आज के समय में ग्राहक नई और एडवांस टेक्नोलॉजी से परिपूर्ण आकर्षक, आरामदायक और टिकाऊ प्रोडक्ट्स को पसंद करते हैं। बजाज होम एप्लायंसेस सेगमेंट में अग्रणी है, और हम ग्राहकों की जरूरतों को समझते हुए उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसलिए, हम रिसर्च और डेवलपमेंट पहलों और सभी श्रेणियों में टेक्नोलॉजी को शामिल करने पर काम कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “एल नीनो प्रभाव के कारण गर्मी का मौसम जल्दी आ गया है, ऐसे में हम सीज़नल कूलिंग प्रोडक्ट्स की माँग में वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं, जिनमें एयर कूलर्स और पंखे शामिल हैं। माँग में बढ़त की उम्मीद के चलते, हमने अपने संपूर्ण पोर्टफोलियो को उन्नत सुविधाओं के साथ अपग्रेड किया है।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img