Home विविध अल्लू अर्जुन और निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की सुपरहिट जोड़ी ने चौथी बार...

अल्लू अर्जुन और निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की सुपरहिट जोड़ी ने चौथी बार मिलाया हाथ

0
166

मुंबई। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैन्स के लिए एक बेहद खुशी की खबर सामने आई हैं। हाल में हुई एक बड़ी घोषणा के मुताबिक बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास और आइकन स्टार अल्लू अर्जुन की ड्रीम टीम ने एक बार फिर से हाथ मिला लिया था। इससे पहले तीन बार डायरेक्टर-एक्टर की ये जोड़ी स्क्रीन्स पर अपना जादू बिखेर चुकी हैं।
अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास “जुलाई,” “एस/ओ सत्यमूर्ति,” और बहुप्रशंसित “अला वैकुंठपुरमुलु” के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं। इस पावर-पैक जोड़ी ने एंटरटेनमेंट, एक्शन और शानदार स्टोरीटेलिंग के अपने अनूठे मिश्रण के साथ बार-बार दर्शकों को दीवाना करने की अपनी क्षमता साबित की है।
आज एक ग्रैंड अनाउंसमेंट के दौरान यह पता चला है कि प्रतिष्ठित प्रोडक्शन बैनर हरिका और हसीन क्रिएशन्स और गीता आर्ट्स ने बड़े पैमाने पर एक फिल्म का निर्माण करने के लिए अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास को एक साथ लाया है। इस फिल्म का बजट भी सबसे बड़ा होगा। निर्माता अल्लू अरविंद और एस. राधा कृष्ण इस ऐतिहासिक वेंचर के पीछे के दिग्गज हैं। हाई क्वालिटी सिनेमा देने की अपनी समृद्ध विरासत के साथ यह अनोखा सहयोग एक नया बेंचमार्क सेट करने के लिए तैयार है जो देशभर के दर्शकों को पसंद आएगा। ऐसे में अल्लू अर्जुन की जबरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस और त्रिविक्रम के मैजिकल नरेटिव के साथ ये प्रोजेक्ट पहले कभी न देखे गए विशाल एंटरटेनर होने का वादा करता है, जो सबसे अलग और पूरे भारत में कई भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।
अब बस सभी को इस फिल्म के टाइटल, कास्ट और रिलीज डेट के बारे में और अपडेट का इंतजार रहेंगा। लेकिन एक बात जो निश्चित है वो यह कि यह सिनेमा जगत में सबसे अच्छे संयोजनों में से एक है और जिनका एक साथ आना गेम-चेंजर साबित होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here