Monday, October 3, 2022

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का धमाकेदार तरीके से प्रचार जारी

Must Read

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ का धमाकेदार तरीके से प्रचार कर रहे हैं। बता दे कि फिल्म में खिलाडी कुमार के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

अक्षय अपनी फिल्म का प्रचार बेहद अलग अंदाज में कर रहे हैं, दरअसल, सुपरस्टार ने ‘बच्चन पांडे की सवारी’ को हरी झंडी दिखाई है, जो एक ट्रक की सवारी है जो मुंबई से दिल्ली के शहरों की यात्रा करेगी। फिल्म में जैसा की अक्षय का किरदार ट्रक चलाते हुए नजर आता है और ऐसे में यह फिल्म का एक मुख्य आकर्षण है, इस तरह से फिल्म के निर्माताओं ने एक ट्रक में अपनी तरह की एक सड़क यात्रा की योजना बनाई थी, जिसे जुहू (मुंबई) में सन-एन-सैंड होटल से शुरू करने के बाद, 17 मार्च को जयपुर में टोंक रोड से होते हुए जोहरी बाजार से गौरव टॉवर यानी फाइनल लोकेशन पर देखा जाएगा। बता दें कि ‘बच्चन पांडे की सवारी अपनी यात्रा के दौरान अलग-अलग जगहों पर देखी जाने वाली है।

वहीं, बच्चन पांडे की सवारी के बारे में और बात करते हुए सुपरस्टार अक्षय कुमार कहते हैं, “यह ‘बच्चन पांडे की सवारी’ है। यह ट्रक सूरत, फिर अहमदाबाद, फिर उदयपुर, फिर इंदौर, फिर अजमेर और आखिर में गुरुग्राम जाएगी। इस ट्रक पर छपे हुए नंबर पर आप फ़ोन कर के आपको मुझसे जुड़ने का मौका मिलेगा, बाकी सब चीजें आपको फिल्म में देखने मिलेंगी।”

ऐसे में अगर आप अक्षय कुमार के डाईहार्ड फैन हैं तो, ये आपके लिए एक खास मौका है, क्योंकि आप सिर्फ बच्चन पांडे की सवारी यानी उनके ट्रक को देखकर 7069066777 पर कॉल कर के बताने पर, अक्षय से बात करने का सुनेहरा मौका पा सकते हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, ‘बच्चन पांडे’, जिसके ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, उसमे कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक प्रतिभाशाली कलाकारों की कास्ट देखने मिलने वाली है। ‘होली पे गोली’ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ‘बच्चन पांडे’ इस 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है!

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

बिरला फर्टिलिटी एवं आईवीएफ में टेस्टिकुलर कैंसर के मरीज का ऑपरेशन

नई दिल्ली। फर्टिलिटी के भविष्य में परिवर्तन लाने के उद्देश्य से फर्टिलिटी केयर में ग्लोबल लीडर बनने की अपनी...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img