Wednesday, May 18, 2022

अरूसा खान ने कुछ ऐसे की साजिद नाडियाडवाला की ‘बच्चन पांडे’ के चार्टबस्टर ‘सारे बोलो बेवफा’ की तैयारी

Must Read

मुंबई। खूबसूरत अरूसा खान, साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। लेकिन इस फिल्म के रिलीज से पहले ही अरूसा खान के लोकप्रिय चार्टबस्टर ‘सारे बोलो बेवफा’ में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें बहुत सराहा गया है और यह निश्चित रूप उनका टैलेंट बयां कर रहा है। जब से इस फिल्म के मेन किरदार बच्चन पांडे उर्फ ​​अक्षय कुमार की खासियत वाला यह गाना लॉन्च हुआ है, तब से ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, लोग गाने के हुक-स्टेप चैलेंज को सुपरस्टार को टैग कर रहे हैं। अक्षय के अलावा, गाने का दूसरा सबसे बड़ा आकर्षण इसकी अभिनेत्री अरूसा खान हैं, जिन्होंने पुरुष-प्रधान इस एनर्जेटिक डांस नंबर में अपने बिंदास और खूबसूरत डांस के साथ काफी प्रभाव डाला।

‘बच्चन पांडे’ में आरूसा सिर्फ एक ग्लैम डॉल की तरह नहीं नजर आएंगी बल्कि फिल्म में उन्हें एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते देखा जाएगा, जो कहानी को आगे ले जाती है। अरूसा, जिन्हें दर्शकों और आलोचकों द्वारा उनकी शानदार स्क्रीन प्रेसेन्स और जबरदस्त डासिंग स्किल्स के लिए बेहद सराहा है, ने गाने के लिए की गई अपनी कड़ी तैयारी का खुलासा किया। उन्होंने बताया, “मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे मैं वास्तव में खुश हूं। सबसे पहले, ‘सारे बोलो बेवफा’ के स्टेप्स एनर्जी से भरपूर थे, ऐसे में यह प्रदर्शन करने के लिए जरा भी आसान गीत नहीं था। दूसरा, मैं सोच रही थी कि क्या मैं कोरियोग्राफर और अक्षय सर की उम्मीदों पर खरी उतर पाऊंगी क्योंकि यह एक एनर्जेटिक डांस नंबर है।

अरूसा का कहना है कि उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया कि गाने को स्क्रीन पर आकर्षक बनाने में उनसे कोई कसर बाकी ना रह जाए। “क्योंकि यह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ मेरा पहला गाना था, मैं अपना बेस्ट देना चाहती थी और इसलिए एक महीने से भी ज्यादा का समय लेकर मैनें इसके लिए ट्रेनिंग की और तब तक जारी रखी जब तक कि मैं इसे शूट करने के लिए कॉन्फिडेंट नहीं हो गई”।

अरूसा कहती हैं कि उनके लिए ये बिग टिकट रिलीज डबल वैमी से कम नहीं है, “दिलचस्प बात यह है कि जिस दिन मैंने अपनी पहली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ साइन की थी, उस ही दिन मैंने अपनी कानून की डिग्री भी हासिल की। मैं साजिद सर (नाडियाडवाला) की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे ‘बच्चन पांडे’ जैसी बड़े पैमाने पर बनने वाली मसाला एंटरटेनर फिल्म का हिस्सा बनने का मौका दिया और मुझे इसका हिस्सा बनाने के लिए निर्देशक फरहाद सामजी, गणेश मास्टरजी और मुकेश छाबरा को खास धन्यवाद। अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, कृति सेनन और अरशद वारसी जैसे शानदार कलाकारों के साथ काम करते हुए मेरे पास एक समय की व्हेल थी। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती थीं,” इतना कहते हुए उन्होंने अपनी बात पूरी की।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

सीके बिरला हॉस्पिटल में सात साल के बच्‍चे की दुर्लभ लैप्रोस्‍कोपिक सर्जरी

नयी दिल्ली। दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित सीके बिरला हॉस्पिटल के डाकटरों ने एक तरह का चमत्कार किया है।...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img