Sunday, January 29, 2023

बेहतर नींद के लिए ड्यूरोफ्लेक्स की शानदार पेशकश ‘वेव प्लस’

Must Read

नई दिल्ली : नए-नए प्रोडक्ट का आविष्कार करने के मामले में हमेशा से आगे रहने वाला भारत का प्रमुख स्लीप साल्यूशंस प्रोवाइडर ड्यूरोफ्लेक्स ने इसी विजन को आगे बढ़ाने और भारतीयों को बेहतर नींद का अनुभव कराने के लिए ‘ड्यूरोफ्लेक्स वेव प्लस’ लॉन्च किया है। यह एक बेहद फंक्‍शनल, एडजस्‍ट करने योग्‍य स्मार्ट बेड है, जिसका उद्देश्य हर किसी को अच्छी नींद लेने में मदद करना है, बल्कि लोगों की सेहत और तंदुरुस्ती में भी सुधार करना है।
नए तकनीक से लैस ‘ड्यूरोफ्लेक्स वेव प्लस’ आरामदायक गहरी नींद देने और उनके नींद के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए मल्टीफंक्शनल मोड्स से लैस है। ये बेड दिनभर की थकान के बाद किसी भी व्यक्ति को गहरी नींद में सोने में मदद करते हैं। इसके लिए उन्हें बेड पर सोने से पहले केवल रिमोट का बटन दबाना होता है या मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करना होता है। इस लक्जरी बेड में तीन मसाज मोड और दो मेमोरी प्रीसेट हैं, जिससे यूजर्स अपनी जरूरत के अनुसार अपने सोने की पोजीशन को कस्‍टमाइज कर सकते हैं। ये बेड एंटी-स्‍नोर मोड फीचर की भी पेशकश करता है जोकि यूजर्स को अच्छी तरह से सांस लेने में मदद करता है, और इससे खर्राटों की आवाज कम होती है। वेव प्लस अपने यूजर्स को यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और अंडर-बेड लाइटिंग जैसे फीचर प्रदान करता है।
कंपनी ने गहरी नींद लेने का सही विकल्प चुनने के लिए यूजर्स को प्रोत्साहित करने के लिए तीन डिजिटल फिल्में लॉन्च की हैं, जिसमें कंपनी ने नींद के सच्चे पारखी और कद्रदान, पालतू पशुओं को किरदारों के रूप में चुना है। कुत्तों और बिल्लियों दोनों को सोना बहुत पसंद होता है। इसलिए अक्सर उन्हें मास्टर ऑफ स्लीप भी कहा जाता है। यह फिल्म मजाकिया अंदाज में एक बिल्ली फ्लफी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पूरे घर में सोने के लिए अच्छी जगह की तलाश कर रही है। घर का दूसरा पेट डॉगी बिल्ली की खोज का पूरा अनुभव बताता है। लैपटॉप से लेकर कार्पेट तक और वॉशिंग मशीन के टॉप तक सोने की अच्छी जगह की तलाश वह करती है, लेकिन संतुष्ट नहीं हो पाती। अंत में डॉग फ्लफी को ड्यूरोफ्लेक्स वेव तक ले जाता है। यहां पर आकर फ्लफी की परफेक्ट स्लीपिंग स्पेस की तलाश खत्म होती है। यह फिल्म परफेक्ट ढंग से लिखी एक लाइन पर खत्म होती है कि यह उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो अपनी नींद को गंभीरता से लेते हैं। यह संदेश हमें बताता है कि नींद को ज्यादा अहमियत देने वाले लोगों को ड्यूरोफ्लेक्स वेव प्लस को क्यों पसंद करना चाहिए।
दूसरी डिजिटल फिल्म में, यह जोड़ी स्मार्ट बेड के जीरो ग्रैविटी फीचर से काफी प्रभावित होती है। इस सीन में उनका मालिक अपनी जरूरत के अनुसार अपने बेड को एडजस्ट कर सो रहा है। तीसरी फिल्म में ड्यूरोफ्लेक्स वेव प्लस के एंटी-स्नोर मोड फीचर को दिखाया गया है।
ड्यूरो फ्लेक्स के चीफ एक्‍जीक्‍यूटिव अफसर मोहनराज जे. बताते हैं, ‘हम ‘ड्यूरोफ्लेक्स वेव प्लस’ लॉन्च करके काफी खुश हैं। यह प्रोडक्ट यूजर्स को शानदार नींद का अनुभव प्रदान करता है। एक ब्रैंड के तौर पर हम लगातार दुनिया की उन बेहतरीन स्लीप टेक्नोलॉजी को आगे ला रहे हैं, जिससे भारतीय को गहरी नींद का अहसास दिलाने में मदद की जा सके। हमारी नई पेशकश ‘ड्यूरोफ्लेक्स वेव प्लस’ एडजस्ट किए जाने योग्य स्मार्ट बेड है, जो यूजर्स की जरूरत के अनुसार किसी भी करवट आरामदायक नींद लेने में मदद करेगा। इस बेड को आप किसी भी तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं ‘सोने के लिए, बैठने के लिए, या सिर्फ खुद को रिलैक्‍स करने के लिए।’
वेक्टर ब्रैंड सोल्यूशन के चीफ बिजनेस ऑफिसर पॉल ड्यूमैन ने कैंपेन के बारे में बताया, ‘ड्यूरोफ्लेक्स वेव प्लस’ के स्लीप सिस्टम ने भविष्य में बेहतरीन स्लीप साल्यूशंस को लॉन्च करने की राह खोली है। हमारी टीम ने स्पष्ट सोच के साथ अभियान चलाया कि वेव स्लीप साल्यूशन अपनी तरह का पहला साल्यूशन है। इस ऐड कैंपेन को इस अंदाज में लोगों के सामने पेश किया जाए, जो लोगों के लिए बिल्कुल नया हो। इसलिए इस ऐड फिल्म को कहानी सुनाने के स्टाइल में बनाया गया है। मैं इस कैंपेन के नतीजों से काफी खुश हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि यह कैंपेन ब्रैंड और बिजनेस दोनों के लक्ष्यों को पूरा करेगी।’

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

खराब फॉर्म से जूझ रही केरला ब्लास्टर्स एफसी को नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ घर पर जीत का भरोसा

कोच्चि, 28 जनवरी: केरला ब्लास्टर्स एफसी के पास रविवार को कोच्चि स्थित अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img