Sunday, January 29, 2023

साधनहीन विद्यार्थियों को पाठ्य सामग्री व विधवाओं को सिलाई मशीनें प्रदान की गईं

Must Read

नई दिल्ली कमर्शियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, दरियागंज में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक अभय वर्मा ने दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन करते हुए कहा कि संस्था गत 47 वर्षों से समाज के पिछड़े व उपेक्षित वर्ग की सेवा सहायता कर रही है, प्रशंसनीय है । निगम पार्षद अलका राघव ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया । 
विशिष्ट अतिथि दिल्ली राज्य उपभोक्ता आयोग के न्यायाधीश सुभाष चन्द्र जैन ने परिषद के कार्यकलापों की प्रशंसा करते हुए कहा कि तरुण मित्र परिषद ने हस्तिनापुर में श्रद्धा सदन का निर्माण करके अपनी सामाजिक गतिविधियों का विस्तार किया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता परिषद की संरक्षिका सुधा गुप्ता ने की । इस अवसर पर उपस्थित डी.एस.ग्रुप के निदेशक पियूष गुप्ता ने परिषद द्वारा प्रकाशित 47वीं वार्षिक स्मारिका संकल्प और सहयोग का विमोचन किया ।
परिषद के अध्यक्ष मनोज जैन ने बताया कि परिषद अपने वार्षिक समारोह को भी सेवा सहायता के रूप में मनाती हैं । उन्होंने बताया कि आज इस कार्यक्रम में 400 से अधिक साधनहीन विद्यार्थियों को जीवन पब्लिशिंग हाउस द्वारा जे.पी.एच. की सहायक पुस्तकें, किशोर जैन परिवार के सहयोग से रजिस्टर व कापियां, स्टेशनरी के साथ लगभग 150 साधनहीन, पितृहीन व दिव्यांग विद्यार्थियों को दो लाख रुपए मूल्य की छात्रवृत्तियां प्रदान करने के अतिरिक्त विधवाओं को सिलाई मशीनें प्रदान की गईं। इस अवसर पर ज्योतिषाचार्य मोती मेहता, प्रमोद जैन कागजी, भगवान महावीर सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के चेयरमैन सुभाष जैन ओसवाल विशेष रूप से उपस्थित थे ।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

खराब फॉर्म से जूझ रही केरला ब्लास्टर्स एफसी को नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ घर पर जीत का भरोसा

कोच्चि, 28 जनवरी: केरला ब्लास्टर्स एफसी के पास रविवार को कोच्चि स्थित अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img