Wednesday, May 29, 2024

बीएलएस इंटरनेशनल ने दिल्ली में नया अत्याधुनिक वीज़ा सेंटर खोला

Must Read

नई दिल्ली। बीएलएस इंटरनेशनल ने दिल्ली में एक नया अत्याधुनिक वीज़ा आवेदन केंद्र खोल दिया है। यह नया केंद्र ग्राहक अनुभव को बेहतर करेगा और वीज़ा आवेदन प्रक्रिया को ज्यादा आसान बनाएगा। बीएलएस इंटरनेशनल वीज़ा सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और यह नया अत्याधुनिक केंद्र उसी प्रतिबद्धता का हिस्सा है। बीएलएस इंटरनेशनल, विभिन्न देशों की सरकारों और नागरिकों के लिए एक विश्वसनीय अंतरराष्ट्रीय स्तर की बेहतर तकनीक से लैस सेवाओं में भागीदार है। साथ ही यह वीज़ा प्रसंस्करण और कांसुलर सेवाओं में दुनियाभर में अग्रणी है।
बाराखंभा रोड पर डॉ. गोपालदास भवन में यह नया वीज़ा एप्लीकेशन सेंटर खोला गया है। इस वीज़ा सेवा केंद्र को अत्याधुनिक बुनियादी सुविधाओं, उन्नत तकनीक और बढ़ी हुई क्षमता के साथ डिजाइन किया गया है ताकि वीज़ा सेवाओं की लगातार बढ़ती मांग की पूर्ति की जा सके। करीब 7000 वर्ग फुट में फैली यह आधुनिक सुविधा है, जो वीज़ा आवेदन करने वालों को अत्याधुनिक बायोमेट्रिक नामांकन और दस्तावेज़ सत्यापन प्रणालियों के साथ अच्छा अनुभव दिलाती है। इस प्रतिष्ठित केंद्र का उद्घाटन स्पेन के राजदूत महामहिम श्री जोस मारिया रिदाओ डोमिंगुएज़ ने किया। उनकी उपस्थिति ने इस आयोजन का महत्व और बढ़ा दिया।
बीएलएस इंटरनेशनल के संयुक्त प्रबंध निदेशक श्री शिखर अग्रवाल ने नए केंद्र के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम दिल्ली में बड़े गर्व से अपनी उन्नत सुविधा के उद्घाटन की घोषणा कर रहे हैं – जो हमारे अत्यंत महत्वपूर्ण ग्राहकों को असाधारण सेवाएं प्रदान करने के लिए हमारे निरंतर समर्पण का उदाहरण है। वीज़ा प्रोसेसिंग में उत्कृष्टता के प्रति हमारी जो प्रतिबद्धता है, वह हमारे अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे (इंफ्रास्ट्रक्चर), अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के बेहतर इस्तेमाल और क्षमता के पर्याप्त विस्तार की बुनियाद में निहित है। यह मील का पत्थर न केवल हमारी प्रगति को दर्शाता है, बल्कि प्रत्येक यात्रा को और भी बेहतर बनाने, साथ ही हमारी असाधारण सेवाओं व विश्वसनीयता की विरासत को ज्यादा मजबूत बनाने के हमारे वादे को भी दर्शाता है।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img