Wednesday, May 29, 2024

नेहा धूपिया के हाथों आधुनिक बुटीक अस्पताल का उदघाटन

Must Read

ए एन शिब्ली
नई दिल्ली। नयी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में अपोलो हेल्थ एंड लाइफस्टाइल लिमिटेड के विशेषज्ञता वाले अस्पतालों, अपोलो स्पेक्ट्रा अस्पताल और अपोलो क्रेडल रॉयल ने नई दिल्ली में आधुनिक बुटीक अस्पताल के उद्घाटन की घोषणा की। इस प्रीमियम अस्पताल का उद्घाटन अपोलो अस्पताल समूह की संयुक्त प्रबंध निदेशक डॉ. संगीता रेड्डी ने जाने-माने अभिनेताओं नेहा धूपिया और अंगद बेदी की उपस्थिति में किया।
गर्भवती महिलाओं एवं सर्जरी कराने वाले मरीज़ों के लिए विशेष देखभाल की महत्वपूर्णता पर बल देते हुए डॉ रेड्डी, मिस धूपिया एवं श्री बेदी ने मीडिया के समक्ष अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा किए। मुख्य अतिथि एवं माननीय अतिथि ने आईसीयू और प्रेज़ीडेन्शियल रूम का अनावरण किया। इसके अलावा अस्पताल में गर्भवती महिलाओं के लिए बेबी शावर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
चिराग एन्क्लेव में 50 बेड वाला यह विशेषज्ञ अस्पताल अपोलो स्पेक्ट्रा है, जो भारत में शॉर्ट-स्टे सर्जिकल सेंटरों का सबसे बड़ा नेटवर्क है। यहाँ सुनियोजित डेकेयर सर्जरी की जाती हैं। इसी तरह, महिलाओं के स्वास्थ्य, मातृत्व और प्रसव के लिए लक्ज़री एवं स्पेशलाइज़्ड सेंटर अपोलो क्रेडल रॉयल उनकी सभी ज़रूरतों को पूरा करता है।
लॉन्च के अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए डॉ संगीता रेड्डी, जॉइन्ट मैनेजिंग डायरेक्टर, अपोलो हॉस्पिटल्स ग्रुप ने कहा, “मरीजों को व्यक्तिगत स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता हमें चिकित्सा क्षेत्र में अग्रणी स्थिति पर स्थापित करती है। चिराग एन्क्लेव स्थित अस्पताल में आधुनिक प्रौद्योगिकी, विशेषज्ञों की टीम और व्यापक सेवाओं के साथ हम आपकी स्वास्थ्य सेवा संबंधी सभी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।
अपोलो क्रेडल रॉयल महिलाओं और बच्चों के लिए एक प्रमुख अस्पताल है जो उत्कृष्ट नैदानिक देखभाल और लक्जरी जन्म सेवाओं के साथ रोगियों की देखभाल पर ध्यान केंद्रित करता है। यह दक्षिणी दिल्ली के निवासियों को उच्च गुणवत्ता वाली चिकित्सा देखभाल, उत्कृष्टता और विशेषज्ञता प्रदान करता है। योजनाबद्ध तरीके से डिज़ाइन की गई ओपीडी, इसका भीतरी इंटीरियर एवं विश्वस्तरीय प्रोद्यौगिकी आरामदायक वातावरण में सर्वश्रेष्ठ देखभाल का अनुभव प्रदान करते हैं। इस अवसर पर जानी-मानी अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मुझे अपोलो स्पेक्ट्रा हॉस्पिटल्स और अपोलो क्रेडल रॉयल के भव्य उद्घाटन में भाग लेने का मौका मिला है। ये अस्पताल माँ और बच्चे को उत्कृष्ट सुपर स्पेशलिटी, निवारक देखभाल के लिए आधुनिक स्वास्थ्य सेवाएँ प्रदान करते हैं। एक माँ होने के नाते मैं समझती हूँ कि हमारे बच्चों के लिए विशेष देखभाल कितनी महत्वपूर्ण है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img