Home राज्य सफलता हासिल कर रहा है पोकेमॉन मेला

सफलता हासिल कर रहा है पोकेमॉन मेला

0
31

दिल्ली/नोएडा। डीएलएफ़ मॉल्स और The Pokémon Company मिलकर दिल्ली और नोएडा में पहली बार लेकर आया पोकेमॉन मेला जो बहुत सफल रहा।बच्चे और बड़े सभी इस मेले को भरपूर आनंद ले सकते हैं। पहला पोकमॉन मेला 17, 18 और 19 नवम्बर को डीएलएफ़ मॉल आफ़ इंडिया (नोएडा) में हुआ । उसके बाद 2 और 3 दिसम्बर को डीएलएफ़ एवन्यू साकेत तथा 8 और 9 दिसम्बर को डीएलएफ़ प्रोमिनाड वसंत कुंज में इस आयोजन की धूम मचेगी। तीनों जगह अलग-अलग मनोरंजक कार्यक्रम प्रस्तुत किये जाएँगे जिससे मॉल में आने वाले लोग अनूठे अनुभव का आनंद ले सकें। ​
कार्यक्रम सूची में सबसे बड़ा आकर्षण है पिकाचू के डांस शो और परेड जिनका भारत में आम जनता के लिए पहली बार प्रदर्शन हो रहा है। पिकाचू से मिलने के मज़ेदार अनुभव के अलावा, लोगों के पास मौका है पोकेमॉन क्विज़ में हिस्सा लेने का, जिसमें सही जवाब देने पर उन्हें पुरस्कार भी मिलेंगे। बच्चों के लिए पोकेमॉन के एनिमेशन विडियो देखने और पोकेमॉन के सादे चित्रों में रंग भरने के लिए एक खास बूथ भी तैयार किया गया है। वहीं सोशल मीडिया के चाहनेवालों के पास है पोकमॉन फ़ोटो बूथ में रंग-बिरंगी तस्वीरें खींचने का और उन्हें अपने इन्स्टाग्राम पर अपलोड करके एक लकी ड्रॉ में हिस्सा लेने का शानदार अवसर जिसमें चुने गये प्रतिभागी उपहार के हकदार होंगे। Pokémon GO के फ़ैन के लिए तीनों मॉल्स में खास पोकेस्टॉप बनाये गये हैं जिन्हें वे गेम में देख सकेंगे। आयोजन में आना वाला कोई भी व्यक्ति खाली हाथ नहीं लौटेगा क्योंकि सबको पोकेमॉन की कागज़ की टोपी, एक पत्रिका और स्टिकर दिये जाएँगे।
The Pokémon Company के कॉर्पोरेट ऑफ़िसर श्री सुसुमु फ़ुकुनागा ने भी भारत के इवेंट कैलेंडर में पोकेमॉन का नाम जुड़ने के इस अवसर पर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए कहा “यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि भारत में पहले पोकेमॉन मेला का आयोजन हम डीएलएफ़ माल्स के साथ मिलकर कर रहे हैं। हम भारत में पोकमॉन के लिए खास जगह बनाना चाहते हैं। हम यहाँ के लोगों से जुड़ने और उनके दैनिक जीवन का हिस्सा बनने के नये-नये अवसर तैयार करना चाहते हैं। हमारा मानना है कि ऐसे आयोजन बहुत महत्त्वपूर्ण हैं। इनके माध्यम से हमें उन लोगों से मिलने-जुलने का मौका मिलेगा जो पहले से ही पोकेमॉन के फ़ैन हैं, और साथ ही नये फ़ैन्स बनाने रास्ते भी खुलते जाएँगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here