Friday, November 24, 2023

यो यो हनी सिंह के हाथों अमित भड़ाना की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘एसएससी’ का ट्रेलर लॉन्च

Must Read

ए एन शिब्ली
नयी दिल्ली। भारत के सबसे लोकप्रिय रैपर और गायक यो यो हनी सिंग ने आज श्री फोर्ट ऑडिटोरियम में अमित भड़ाना की बहुत अपेक्षित सीरीज़ जिसका शीर्षक ‘एसएससी’ है, का ट्रेलर लॉन्च किया। यह सीरीज़ अमित भड़ाना और अड्डा 247 के संयोजन से प्रस्तुत की गयी है, और इस सीरीज़ के लेखक, निर्देशक, अभिनेता और निर्माता भी अमित भड़ाना हैं। श्री फोर्ट ऑडिटोरियम में आयोजित एक भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में, जिसमें हजारों लोग शामिल थे, अमित भड़ाना ने एक आकर्षक ट्रेलर का अनावरण किया, जो पात्रों द्वारा सामना किए गए संघर्षों और चुनौतियों की एक मार्मिक झलक प्रदान करता है। यह कार्यक्रम किसी यूट्यूबर के लिए सबसे बड़े लॉन्च में से एक है, जो अमित भड़ाना की अपार लोकप्रियता और श्रृंखला से जुड़ी उच्च उम्मीदों को रेखांकित करता है। ‘एसएससी’ शीर्षक वाली यह श्रृंखला असफलताओं पर काबू पाने के सम्मोहक विषय के इर्द-गिर्द घूमती है, और एक भावनात्मक रोलरकोस्टर का वादा करती है जिससे दर्शक निश्चित रूप से गहराई से जुड़ेंगे।
अमित भड़ाना के यूट्यूब चैनल पर प्रीमियर होने वाला है, जिसके 24.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ‘एसएससी’ का प्रीमियर 12 अक्टूबर, 2023 से शुरू होने वाला है। श्रृंखला परीक्षा में असफलताओं से जूझ रहे व्यक्तियों की भावनात्मक गहराई की खोज करते हुए एक सम्मोहक कथा पेश करने का वादा करती है। . संबंधित विषयों पर आधारित भड़ाना की अनोखी कहानी ने उन्हें एक समर्पित प्रशंसक वर्ग बना दिया है और उम्मीद है कि ‘एसएससी’ उनकी झोली में एक और उपलब्धि साबित होगी। लॉन्च के मौके पर बात करते हुए यो यो हनी सिंह ने कहा, ”मैं अमित को लंबे समय से जानता हूं और वह मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैंने उसे बढ़ते हुए देखा है, और मुझे कहना होगा कि उसकी यात्रा सचमुच उल्लेखनीय रही है। स्वच्छ लेखन के प्रति उनकी प्रतिबद्धता उन्हें अलग करती है। वह दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए अपने असाधारण लेखन और अभिनय कौशल पर भरोसा करते हैं। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह हमारा मनोरंजन करते रहेंगे और कई लोगों के लिए प्रेरणा बनेंगे।”
अमित भड़ाना नए भारत के सच्चे डिजिटल स्टार हैं। शिक्षा से एक वकील और जुनून से एक मनोरंजनकर्ता, वह एक बहुमुखी कलाकार हैं जो अभिनय, लेखन, निर्देशन कर सकता है और आपको गुदगुदा सकता है। यूट्यूब पर 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स को पार करने वाले पहले भारतीय, अमित ने प्रफुल्लित करने वाले वीडियो के माध्यम से एक अनूठी विरासत को मजबूत किया है जो ग्रामीण भारत को निहित अवधारणाओं और संबंधित विषयों के साथ पूरा करता है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

डंकी का नया पोस्टर जारी

मुंबई। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर उत्साह को और बढ़ाते हुए, हाल में शाहरुख खान...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img