Tuesday, January 18, 2022

ब्रिटानिया गुड डे नए अवतार में आया

Must Read

नयी दिल्ली। शहरी भारत के सबसे बड़े बिस्किट ब्रांड ब्रिटानिया गुड डे ने आज अपनी नई पहचान की शुरुआत की। देश का एक भरोसेमंद खाद्य ब्रांड, ब्रिटानिया गुड डे शहरी और ग्रामीण भारत दोनों में बराबर रूप से बिकता है। ब्रिटानिया गुड डे 1987 में शुरू किया गया था । इसने भारत में ‘कुकी’ श्रेणी बनाई और पहली बार भारतीय घरों में सूखे मेवे और नट्स उपलब्ध कराए। हमेशा खुशियों का प्रचार करने वाले ब्रांड ने आज कहा कि भारत की समृद्ध और विविध मुस्कान ने इसके मेकओवर को प्रेरित किया है। गुड डे बिस्किट का बिल्कुल नया डिज़ाइन विभिन्न प्रकार की मुस्कानों का कारण बनेगा- डिंपल स्माइल से लेकर छोटी स्माइल तक, बड़ी स्माइल से लेकर डबल डिम्पल स्माइल तक, ताकि उपभोक्ता ब्रिटानिया गुड डे के हर पैक में ‘कई स्माइल एवं नयी स्माइल’ का अनुभव कर सकें !

भारत के कोने-कोने में 4.8 मिलियन से अधिक रिटेल आउटलेट्स तक पहुंचने वाले नए पैक के साथ नए लांच की तैयारी चल रही है। ब्रांड ने अपनी नई पहचान की घोषणा करने के लिए एक हाई डेसिबल मीडिया योजना शुरू की है। नई पहचान की घोषणा का कम्युनिकेशन प्रिंट, टीवी, सोशल मीडिया और आउटडोर के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा। अपनी तरह का पहला ऑगमेंटेड रियलिटी एक्सपीरियंस विशेष रूप से उपभोक्ताओं को अभियान का एक अभिन्न अंग महसूस कराने के लिए तैयार किया गया है। बिल्कुल नई पैकेजिंग विविध मुस्कानों के कॉन्सेप्ट्स को भी जीवंत करती है क्योंकि प्रत्येक एस क्यू आई के पैक पर अलग-अलग मुस्कान के साथ पैक डिजाइन होंगे।

ब्रिटानिया गुड डे की नई पहचान के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वरुण बेरी, प्रबंध निदेशक, ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा, “क्या यह दिलचस्प नहीं है कि भले ही हमारा अपना दिन कितना ही ख़राब क्यों न चल रहा हो परन्तु फिर भी हम सभी एक दुसरे से अलग होते हुए ‘गुड डे’ ही कहते हैं, यह सार्वभौमिक अंतर्दृष्टि हमें गुड डे पर और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करती है। गुड डे का मूल विचार हमेशा खुशियां फैलाने का रहा है। भारत की विविध मुस्कान को प्रतिबिंबित करने के लिए आज ब्रांड ने अपना अब तक का सबसे बड़ा बदलाव किया है। गुड डे के हर पैक के बिस्कुट की डिजाइन देश की विविध मुस्कानों जैसी होगी। गुड डे के ढेर सारे लॉयल कस्टमर बेस की खूबसूरत मुस्कान को हम दिलसे शुक्रिया कहना चाहते हैं, जिन्होंने शहरी और ग्रामीण भारत दोनों में ब्रांड की निरंतर सफलता सुनिश्चित की है।“

गुड डे के सभी नए पैक चार वेरिएंट में लांच किये जायेंगे – बटर, काजू, काजू बादाम और पिस्ता बादाम। 5 रुपये से शुरू होने वाले नए गुड डे पैक पहले से ही विभिन्न पैक साइज़ में तथा स्टैण्डर्ड प्राइस पर बाजारों में उपलब्ध हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

एण्डटीवी के कलाकारों ने कराई दिलवालों को दिल्ली की सैर

नयी दिल्ली। पर्यटन को प्रमोट करने और उसे प्रोत्साहन देने के लिये हर साल 25 जनवरी को नेशनल टूरिज्म...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img