Wednesday, November 30, 2022

ऋतिक रोशन ने अपने फैन-इन्फ्लूएंसर तरुण नामदेव को किया खुश

Must Read

मुंबई। एक अभिनेता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली होने के अलावा, सुपरस्टार ऋतिक रोशन निस्संदेह आज भी देश के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स में से एक हैं। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनकी पूर्णता, चालाकी और नृत्य के जुनून ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नृत्य प्रभावितों की एक युवा फसल को प्रेरित किया है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनका परफेक्शन, फाइननेस और डांस के लिए पैशन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डांस इंफ्लुएंसर्स के युवाओं को प्रेरित किया है।

इंस्टाग्राम सेंसेशन तरुण नामदेव उनमें से एक हैं और जब उनके आइडल ऋतिक ने उनके पोस्ट की सराहना की तो वह स्तब्ध रह गए। दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक रोशन एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें नामदेव इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और वे लगातार उनकी सबसे बड़े हिट गानों पर परफॉर्म करके स्टार को ट्रिब्यूट देते रहते हैं।

ऋतिक रोशन के प्रशंसक, जिनका सपना किसी दिन उनके साथ डांस करना है, वह उस वक़्त अभिभूत महसूस कर रहे थे जब अभिनेता से उन्हें अपने पोस्ट पर एक उत्साहजनक कमेंट मिला जिसमें लिखा था, “Love your spirit man! Heartfelt” और बाद में जब उन्होंने पोस्ट किया,“Love it! Keep dancing”.

ऋतिक के कमेंट को हाईलाइट करते हुए तरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “Khushi ka to thikana hi nhi hai❣️😅😅 @hritikroshan”

तरुण ने आगे ऋतिक के कमेंट पर एक्साइटमेंट जताते हुए दूसरे स्क्रीनशॉट पर लिखा,”Are comment bhi kiya hai😱😱❤️…sir ek din aapke saath dance krunga dekhna @hritikroshan”

अपनी रील पर ऋतिक के लाइक से उत्साहित तरुण ने साझा किया,”Are dekho dekho @hritikroshan sir se meri video like Ki🥺🥺🥺Aaj khud pr proud horha hai🙂❣️thank you so much sir❣️”

यही नहीं, जब यह सवाल किया गया कि तरुण ने इंस्टाग्राम पर कंटेंट क्रिएटर और मशहूर हस्तियों के होने के बावजूद केवल ऋतिक को फॉलो क्यों किया, तो उन्होंने जवाब दिया, “क्योंकि जो भी सीखा है उन्हीं से सिखा है .. मैं बहुत ज्यादा इंस्पायर्ड हूं उनसे।”

ऋतिक रोशन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक बने हुए है, जिसमें उनके कई पोस्ट दिलचस्प कन्वर्सेशन के पात्र रहे हैं। सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों और सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी सिग्नेचर ह्यूमर और विस्डम से जोड़े रखा है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

मथुरा। अवादा ग्रुप की समाज कल्याण संस्था, अवादा फाउंडशेन ने अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान का प्रारंभ मथुरा के राजकीय...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img