Friday, November 24, 2023

फिल्म ‘हम तुम्हें चाहते हैं’ को दर्शकों से प्यार का भरोसा

Must Read

नयी दिल्ली। फिल्म हम तुम्हें चाहते हैं रिलीज़ हो चुकी है। ऐसे में फिल्म से जुड़े लोगों को भरोसा है कि इसे दर्शकों का प्यार मिलेगा। पिछले दिनों नई दिल्ली के शंग्री-ला ईरोस होटल में फ़िल्म का प्रमोशनल कार्यक्रम रखा गया था जिसमें फ़िल्म की स्टारकास्ट जन्मेजय सिंह ,ऋतुपर्णा सेनगुप्ता,अनुस्मृति सरकारके अलावा फ़िल्म के निर्माता गोविंद बंसल व रीमा‌ लहिड़ी और गायक रेगो बी ने भी हिस्सा लिया. ग़ौरतलब है कि ‘हम तुम्हें चाहते हैं’ में ‘सेवा सेवा’ के ज़रिए एक प्लेबैक सिंगर के तौर पर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं सिंगर रेगी बी, जो दिवंगत संगीतकार बप्पी लहिड़ी के पोते भी हैं.
उल्लेखनीय है कि‌ इस फ़िल्म का‌ निर्माण गोविंद बंसल और रीमा लहिड़ी द्बारा किया गया है जबकि असरदार ढंग से फ़िल्म का निर्देशन राजन लायलपुरी ने किया है. 13 अक्तूबर के दिन रिलीज़ होने जा रही ये फ़िल्म लोगों को ख़ूब पसंद आएगी और दर्शक एक लम्बे अर्से तक इस फ़िल्म को भुला नहीं पाएंगे. ये फ़िल्म एक ऐसा सिनेमाई साहकार हैं जो अंत तक आपको अपने सीट से हिलने नहीं देगी. फ़िल्म में कहानी कहने के अंदाज़ से लेकर तमाम कलाकारों का उम्दा अभिनय दर्शकों के दिलों पर गहरा असर करेगा.
इस फ़िल्म के ज़रिए अभिनेता जन्मेजय सिंह बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. उनके अलावा इस फ़िल्म में रितुपर्ण सेनगुप्ता, गोविंद नामदेव, अनूप जलोटा, राजपाल यादव, ज़ाकिर हुसैन, अनुस्मृति सरकार, अरुण बक्शी, सुरेंद्र पाल, टीना घई, अनिल नागरथ, कौशल शाह, संगीता सिंह और हितेश सम्पाल जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. मेकर्स का मानना है कि इतने उम्दा कलाकारों के साथ बनाई गई यह फ़िल्न यकीनन दर्शकों को ख़ूब पसंद आएगी.
उल्लेखनीय है कि ‘हम तुम्हें चाहते हैं’ के सुमधुर गानों को दिग्गज संगीतकार बप्पी लहिड़ी ने कम्पोज़ किया है जबकि रीमा‌ लहिड़ी ने एसोसिएट म्यूज़िक डायरेक्टर की भूमिका निभाई है और बाप्पा बी. लहिड़ी ने संगीत को संवारने के साथ-साथ फिल्म का पार्श्व संगीत भी दिया है. फ़िल्म के गानों को फ़िल्म के निर्देशक राजन लायलपुरी ने लिखा है. फ़िल्म के तमाम गीतों को एक से बढ़कर एक गायकों ने अपनी सुमधुर आवाज़ से सजाया है जिनमें दिवगंत बप्पी लहिड़ी, शान, रेगो बी, पलक मुच्छल, अलगा याग्निक, सना अजीज़ और अनूप जलोटा का शुमार है. फ़िल्म का संगीत सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. यह अपने आप में इसलिए अनूठा है क्योंकि बप्पी लहिड़ी द्वारा प्राप्त पहले प्लेटिनम डिस्क एलबम ‘लिटिल स्टार’ को सारेगामा ने ही रिलीज़ किया था. अब बप्पी लहिड़ी के पोते रेगो बी का पहला बॉलीवुड गाना भी इसी लेबल द्वारा जारी किया जा चुका है.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

डंकी का नया पोस्टर जारी

मुंबई। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर उत्साह को और बढ़ाते हुए, हाल में शाहरुख खान...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img