Friday, April 19, 2024

बहुत सफल रहा लव सिन्हा का कला कार्यक्रम ‘वरुणा’

Must Read

मुंबई। गदर 2 अभिनेता लव सिन्हा का ‘हाउस ऑफ क्रिएटिविटी’ कला और कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है। कला के प्रति अपने प्रेम की वजस से उन्होंने कोविड-19 लॉकडाउन से ठीक पहले अपने माता-पिता की सालगिरह पर ‘हाउस ऑफ क्रिएटिविटी’ की शुरुआत की। HOC ने हाल ही में कला के कार्यक्रम ‘वरुणा’ का आयोजन किया था जो काफी सफल रहा। बरसात की थीम पर आधारित कला और जवेलेरी डिजाइन पेश करने वाला यह कार्यक्रम 15 से 17 सितंबर तक राज घराना जेम्स एंड ज्वेल्स में चला। इस कार्यक्रम में लव सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा, कुश सिन्हा, पूनम सिन्हा, गदर 2 फेम उत्कर्ष शर्मा और नेहा कांडधारी जैसे कलाकार शामिल हुए।
क्योंकि बारिश को वरुण देव से जोड़ा गया है और इस कार्यक्रम की थीम भी बारिश पर आधारित है इस लिए इस आयोजन का नाम ‘वरुणा’ रखा गया था। इस थीम को रखने का एक और कारण यह भी है की कलाकार को हमेशा बारिश के रूप ने ऊर्जा और प्रेरणा दी है और बारिश हमें अपनी विरासत की और उसके संरक्षण याद दिलता है। लव सिन्हा के ‘हाउस ऑफ क्रिएटिविटी’ आज के दौर के भारतीय कलाकारों जैसे की नेहा कंधारी, सारिका मेहता, केदार डीके, कबीर हिरानी, गौतम बंसल और शलाका पाटिल की कला को लोगों के सामने प्रस्तुत किया है।
आयोजन की सफलता के बारे में लव सिन्हा कहते हैं, “मैं उन सभी लोगों का बेहद आभारी हूं जिन्होंने हमारी इस खास पहल के लिए इस कार्यक्रम में उपस्थित होना सुनिश्चित किया। मुझे खुशी है कि कलाकार समुदाय, समकालीन कला को बढ़ावा देने और प्रोत्साहित करने के लिए एक साथ आए। मेरे परिवार की उपस्थिति और मेरे प्रिय मित्र उत्कर्ष ने इसे यादगार बना दिया। मैं इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए में सभी का आभारी हूं। मेरा लक्ष्य अगली बार इसे और भी बड़ा बनाना है।”

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

दर्शकों को पसंद आ रही है देश की पहली 4 K एनीमेटिड मूवी अप्पू

आप आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे कि देश की पहली करीब नब्बे मिनट की 4 K एनीमेटिड फिल्म...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img