Sunday, September 25, 2022

ऑयल फिल्ड रेडिएटर्स की मांग में आयी तेजी

Must Read

नयी दिल्ली। ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड, जोकि 2.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर के विविधीकृत सीके बिरला ग्रुप का अंग है, को पंजाब, दिल्‍ली एनसीआर, यूपी और पूरे उत्‍तर भारत में गिरते तापमान के बीच डी’लॉन्‍घी के ऑयल फिल्‍ड रेडिएटर्स की मांग में तेज उछाल दिख रहा है। विश्‍व-स्‍तरीय टेक्‍नोलॉजी, खूबसूरत डिजाइन और इस्‍तेमाल में आसानी के शानदार संयोजन की पेशकश करने वाले, डी’लॉन्‍घी के उन्नत ओएफआर प्रभावी और लंबे समय तक हीटिंग देने का वादा करते हैं।

साल 2018 से ओरिएंट इलेक्ट्रिक की डी’लॉन्‍घी ग्रुप के साथ मजबूत और निरंतर साझेदारी चल रही है। उसके पास भारत में डी’लॉन्‍घी, केनवुड और ब्राउन के प्रीमियम ब्राण्‍ड्स की मार्केटिंग और सर्विसिंग के अधिकार हैं। खासकर डी’लॉन्‍घी ब्राण्‍ड कॉफी मशीन, ऑयल फिल्‍ड रेडिएटर्स (ओएफआर) और दूसरे छोटे घरेलू उपकरणों के वैश्विक बाजार में अग्रणी है।

ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड में होम अप्‍लायंसेस के बिजनेस हेड सलिल कपूर ने कहा, “हम अपने ग्राहको के लिए अंत: विषय गुणवत्ता और विशिष्ट डिज़ाइन्स वाले प्रॉडक्ट्स लाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं जो मूल्‍य प्रस्‍तव बेहतर हो। डी’लॉन्‍घी ग्रुप के साथ हमारा गठबंधन भारत के आकांक्षी उपभोक्‍ताओं के लिये अंतर्राष्‍ट्रीय मान्‍यता प्राप्‍त और श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ उत्‍पादों की पेशकश करने में हमारी मदद कर रहा है। हम पूरे उत्‍तर भारत में डी’लॉन्‍घी के ऑयल फिल्‍ड रेडिएटर्स की बढ़ती मांग और लोकप्रियता को लेकर विशेष रूप से उत्‍साहित हैं। इससे हमें बाजार के अग्रणी के तौर पर उभरने और अंतर्राष्‍ट्रीय ब्राण्‍ड के ओएफआर के बाजार में 50% से ज्‍यादा हिस्‍सेदारी पाने में मदद मिली है।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

आप का भाजपा शासित एमसीडी पर कूड़ा उठाने के नाम पर 84 करोड़ के घोटाले का आरोप

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित एमसीडी पर कूड़े के नाम पर 84 करोड़ का घोटाला करने...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img