Thursday, December 8, 2022

‘स्‍मार्टकेयर हाइड्रोलॉक’ को लॉन्‍च करने के लिए एशियन पेंट्स ने दो चैंपियंस को अपने साथ जोड़ा

Must Read

नई दिल्ली: भारत के मशहूर स्‍टार्स और ब्रांड एंबेसेडर्स रणबीर कपूर और पीवी सिंधु कंपनी के इंटीरियर वाटरप्रूफिंग चैंपियन एशियन पेंट्स ‘स्‍मार्टकेयर हाइड्रोलॉक’ को लॉन्‍च करने के लिए एक साथ आए हैं। बता दें कि हाइड्रोलॉक इस्‍तेमाल के लिए तैयार एक इंटीरियर वाटरप्रूफिंग सॉल्‍यूशन है, जिसे बड़ी आसानी से काम में लिया जा सकता है।
स्‍मार्टकेयर के लिए नए टेलीविजन विज्ञापन में रणबीर कपूर और पीवी सिंधु नजर आ रही हैं। इसमें रणबीर अपनी अगली फिल्‍म के लिए बैडमिंटन के एक ट्रेनिंग सेशन में पीवी सिंधु से मिलते हैं। पीवी सिंधु के घर की दीवारों पर सीलन के कारण पेंट निकलता देखकर रणबीर उन्‍हें एशियन पेंट्स स्‍मार्टकेयर हाइड्रोलॉक आजमाने की सलाह देते हैं। इसे दीवारों पर पेंट की तरह आसानी से इस्‍तेमाल किया जा सकता है और इसे लगाने से एक बार में ही समस्‍या दूर हो जाती है। हाइड्रोलॉक एक चैंपियन की तरह काम करता है। इसके बाद पीवी सिंधु अपनी दीवारों को धब्‍बों से मुक्‍त, स्‍वच्‍छ और तरोताजा देखकर बेहद खुश हो जाती हैं। दरअसल, प्‍लास्‍टर टूटने की समस्‍या और मेहनत करवाने वाले पारंपरिक सॉल्‍यूशंस के उलट स्‍मार्टकेयर हाइड्रोलॉक को सीधे प्‍लास्‍टर लेवल पर इस्‍तेमाल किया जा सकता है, जिससे बहुत आसानी से समस्‍या हल हो जाती है।
इस संबंध में एशियन पेंट्स लिमिटेड के एमडी एवं सीईओ अमित सिंगले कहते हैं, “गहन शोध और अपने ग्राहकों के साथ बातचीत से हमें पता चला कि दीवारों की वाटरप्रूफिंग बड़ी तकलीफदेह है, क्योंकि इसमें तोड़-फोड़ हो जाती है, लेकिन इसे हर कोई पूरी तरह से ठीक भी करवाना चाहता है। इस कमी को पूरा करने के लिए ही हमने इंटीरियर वाटरप्रूफिंग का विशेषज्ञ उत्‍पाद बनाया है, जो यूजर के लिए बेहद आसान और प्रभावशाली है। इस चैंपियन उत्‍पाद के लिए हमें रणबीर कपूर और पीवी सिंधु के साथ सहयोग करने की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। हम खुश हैं कि इन दोनों ने इंटीरियर वाटरप्रूफिंग में चैंपियन हमारे उत्‍पाद ‘स्‍मार्टकेयर हाइड्रोलॉक’ को लॉन्‍च करने के लिए भागीदारी की है

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img
Latest News

अवादा फाउंडशेन ने मथुरा के पांच विद्यालयों को अगीकृत किया

मथुरा। अवादा ग्रुप की समाज कल्याण संस्था, अवादा फाउंडशेन ने अपने उत्कृष्ट शिक्षा अभियान का प्रारंभ मथुरा के राजकीय...
- Advertisement -spot_img

More Articles Like This

- Advertisement -spot_img